News Nation Logo
Banner

शराब के नशे में यूपी पुलिस के जवानों ने की शर्मनाक हरकत, मामला जान दंग रह जाएंगे आप

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बताया कि 20/21 सितंबर की रात रिसिया थाने में तैनात कॉन्सटेबल महीप शुक्ला के घर पर पार्टी रखी थी, जहां उनके कई साथी पुलिसकर्मी भी पहुंचे थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Sep 2020, 03:15:08 PM
up police1

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बहराइच जिले में हुड़दंग मचाने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. बता दें कि यूपी पुलिस के कर्मचारियों ने बहराइच जिले में आयोजित एक पार्टी में शराब पीकर जमकर हंगामा किया था और मारपीट भी की थी. शराब के नशे में हंगामा और मारपीट करने के आरोप में 8 सिपाहियों को बुधवार को निलंबित कर दिया गया. इसके साथ ही इस पूरी घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- एयर इंडिया जल्द शुरू कर सकती है ‘Scenic Joy Flights’, हजारों फीट की ऊंचाई से देख पाएंगे खूबसूरत नजारे

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बताया कि 20/21 सितंबर की रात रिसिया थाने में तैनात कॉन्सटेबल महीप शुक्ला के आवास पर पार्टी का आयोजन हुआ था. विपिन की इसी पार्टी में अन्य सिपाहियों ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया और मारपीट भी की थी.

ये भी पढ़ें- IPL देखने से ठीक होगा कोरोना वायरस! इस अस्पताल में मरीजों के लिए लगाई गई बड़ी स्क्रीन

इस घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को नहीं दी गई थी. उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों की इस हरकत से आम लोगों के बीच पुलिस की छवि खराब हुई है, लिहाजा घटना के आरोपी आरक्षी राजेश यादव, अमित यादव, अजय यादव, पंकज यादव, विनोद यादव, पवन यादव, अफजल खान और महेश शुक्ला को निलंबित किया गया है. विभाग ने इस पूरी घटना की जांच अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) कुंवर ज्ञानन्जय सिंह को सौंपी है.

First Published : 23 Sep 2020, 03:15:08 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो