News Nation Logo
Banner

एयर इंडिया जल्द शुरू कर सकती है ‘Scenic Joy Flights’, हजारों फीट की ऊंचाई से देख पाएंगे खूबसूरत नजारे

एयर इंडिया की ये ‘Scenic Joy Flights’ एक ही एयरपोर्ट से टेक-ऑफ और लैंड करेगी. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की Qantas Airways पहले से ही हवाई यात्रा के शौकीनों के लिए ऐसी फ्लाइट का संचालन करती है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Sep 2020, 01:53:52 PM
air india

एयर इंडिया (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

हवाई जहाज में सफर करना हम सभी को काफी पसंद है. लेकिन कई बार होता है कि हमारे गंतव्य तक के लिए कोई फ्लाइट होती ही नहीं है. ऐसे में हमें मजबूरी में बस या ट्रेन से सफर करना पड़ता है. लिहाजा, एयर इंडिया अब जल्द ऐसे लोगों के लिए एक खास फ्लाइट शुरू कर सकती है, जो सिर्फ शौकीन लोगों को सफर कराएगी. एयर इंडिया की ये ‘Scenic Joy Flights’ ऐसे तमाम लोगों की ख्वाहिश पूरा करने का प्लान बना रही है.

ये भी पढ़ें- IPL देखने से ठीक होगा कोरोना वायरस! इस अस्पताल में मरीजों के लिए लगाई गई बड़ी स्क्रीन

रिपोर्ट्स के मुताबिक एयर इंडिया की ये ‘Scenic Joy Flights’ एक ही एयरपोर्ट से टेक-ऑफ और लैंड करेगी. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की Qantas Airways पहले से ही हवाई यात्रा के शौकीनों के लिए ऐसी फ्लाइट का संचालन करती है. अब एयर इंडिया भी Qantas की तरह ऐसी उड़ान शुरू करने की तैयारियां कर रही हैं, जिसमें लोग बीच आसमान में सफर का आनंद लेने के साथ-साथ मनमोहक नजारे भी देख पाएंगे.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद के बैंक मैनेजर ने मरने के बाद 8 लोगों को दी नई जिंदगी, ऐसे हुई थी मौत

एयर इंडिया की ये उड़ानें अपने यात्रियों को भारत के प्रसिद्ध जगहों के आसमान से दर्शन कराएगी. अधिकारियों ने बताया कि वे उन जगहों के बारे में चर्चा कर रहे हैं, जिसके ऊपर से उनकी फ्लाइट गुजरेगी. इसके साथ-साथ वे ‘Scenic Joy Flights’ के किराए को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं. इस खास सेवा के लिए बोइंग 747 जैसी चौड़ी बॉडी वाले विमान का इस्तेमाल किया जा सकता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Sep 2020, 01:53:52 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×