logo-image

खेत में काम कर रही थी महिलाओं के साथ हुई ऐसी अनहोनी, पलक झपकते बिछ गई लाशें

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करौली जिले में टोडाभीम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जैसनी गांव में महिलाएं सिर पर सामान लेकर खेत से गुजर रही थीं. उसी दौरान एक महिला ऊपर से गुजर रहे बिजली के तारों की चपेट में आ गई.

Updated on: 23 Sep 2020, 04:42 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के करौली जिले में खेत में काम कर रही दो महिलाओं की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. पूरा मामला टोडाभीम थाना क्षेत्र का है, जहां बुधवार को खेत में काम करने के दौरान दो महिलाओं की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति इस हादसे में बुरी तरह से झुलस गया.

ये भी पढ़ें- आंतकियों के साथ जंग में गई 3 पतियों की जान, चौथे पति की सलामती के लिए रोज दुआएं मांगती हैं ताज बीबी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करौली जिले में टोडाभीम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जैसनी गांव में महिलाएं सिर पर सामान लेकर खेत से गुजर रही थीं. उसी दौरान एक महिला ऊपर से गुजर रहे बिजली के तारों की चपेट में आ गई. पुलिस ने बताया कि बिजली के तार की चपेट में आई महिला को बचाने के प्रयास में दूसरी महिला भी करंट की चपेट में आ गई.

ये भी पढ़ें- शराब के नशे में यूपी पुलिस के जवानों ने की शर्मनाक हरकत, 8 आरोपी निलंबित

इस पूरे घटनाक्रम के दौरान एक अन्य व्यक्ति उन दोनों महिलाओं को बचाने के प्रयास में बुरी तरह से झुलस गया. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान शिमला और मनीषा के रूप में हुई है. दोनों महिलाएं रिश्तेदार हैं. पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है.