News Nation Logo

4 साल की नन्ही बच्ची के सामने हुई मां की निर्मम हत्या, मामला जान कांप जाएगी रूह

गुरुवार को दोपहर करीब 2:30 बजे पुलिस को उस वक्त घटना की सूचना मिली, जब मृतका सोनी देवी के पड़ोसियों ने उन्हें मदद के लिए गुहार लगाते सुना.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 25 Sep 2020, 07:55:57 PM
murder

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. द्वारका के डाबरी इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी और फिर खुदकुशी करने के इरादे से अपने हाथ की भी नस काट ली. लेकिन, समय रहते उसे अस्पताल पहुंचा दिया गया और फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं. हैरानी की बात ये है कि शख्स ने अपनी 4 साल की बेटी के सामने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- सिरफिरे आशिक ने Ex-Girlfriend के घर जाकर कर दिया ऐसा कांड, उठाकर ले गई पुलिस

पूरा मामला गुरुवार दोपहर 2.30 बजे का बताया जा रहा है. गुरुवार को दोपहर करीब 2:30 बजे पुलिस को उस वक्त घटना की सूचना मिली, जब मृतका सोनी देवी (28 साल) के पड़ोसियों ने उन्हें मदद के लिए गुहार लगाते सुना. मौके पर पहुंचे लोगों ने उन्हें जमीन पर पड़े हुए देखा, वहीं उनके पति भानू प्रताप (33 साल) नस कटने की वजह से खून से लथपथ पाए गए. मौका-ए-वारदात पर उनकी बच्ची उसी कमरे में मौजूद थी.

ये भी पढ़ें- खेत में काम कर रही थी महिलाओं के साथ हुई ऐसी अनहोनी, पलक झपकते बिछ गई लाशें

द्वारका के डीसीपी संतोष कुमार मीना ने कहा, "इन दोनों की शादी पांच साल पहले हुई थी, लेकिन दोनों के बीच रिश्ता सही नहीं था। भानू पिछले एक साल से अपनी पत्नी से अलग रह रहा था। वह खजूरी खास में रहता था और घटना के दिन अपनी पत्नी से मिलने के लिए आया था। उसने अपनी पत्नी पर किसी धारदार हथियार से वार किया। दोनों के बीच झगड़े की असली वजह क्या थी, इसका पता तभी चल सकेगा जब वह बयान देने लायक हो जाएगा।"

ये भी पढ़ें- आंतकियों के साथ जंग में गई 3 पतियों की जान, चौथे पति की सलामती के लिए रोज दुआएं मांगती हैं ताज बीबी

पुलिस ने भानू प्रताप को वक्त रहते अस्पताल में पहुंचाया, जहां अभी उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने कहा कि बच्ची फिलहाल अपनी मौसी के पास हैं, जो वहीं आसपास रहती हैं। डाबरी पुलिस स्टेशन में व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। एक बार अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Sep 2020, 07:55:57 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.