logo-image

Offbeat: बावरा हुआ शख्स! रानी मधुमक्खी को मुठ्ठी में किया कैद, पीछे लगा मधुमक्खियों का हुजूम

Man Carries An Entire Bee Colony On His Arm

Updated on: 28 Oct 2022, 12:35 PM

नई दिल्ली:

Man Carries An Entire Bee Colony On His Arm: मधुमक्खी के डंक को बेहद खतरनाक माना जाता है. कई बार तो मधुमक्खी के जहरीले डंक की वजह से इंसान अस्पताल के बिस्तर पर भी लेट जाता है. ऐसे में इंसान का मधुमक्खी को छेड़ना मुसीबत सर जैसा ही है. लेकिन क्या हो जब शख्स खुद जानबूझकर ऐसा कुछ करे कि उसके पीछे  मधुमक्खियों का हुजूम ही लग जाए. मधुमक्खियों का ऐसा सैलाब देखकर आप भी अपने दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो सकते हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आ रहा है जिसे देख कर किसी की भी रूह कांप सकती है.

ये भी पढ़ेंः  TVS Scooter In Coins: 10-10 रुपये के सिक्के देख चौंक गए लोग, शख्स बोला- स्कूटर खरीदना है

दरअसल एक सरफिरा युवक मधुमक्खियों के हुजूम के साथ घूमता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर हर किसी के होश फाख्ता हो रहे हैं. वीडियो को हाल ही में द सन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज से अपडेट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये वीडियो नया नहीं है. हालांकि इस वीडियो पर भी 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ेंः World’s Dirtiest Man Died: 94 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया सबसे गन्दा आदमी

दरअसल शुरुआत में देखने पर मामला समझ से परे लगता है. वहीं हकीकत सामने आती है कि इस शख्स के हाथ में लिपटी दिख रही मधुमक्खियां शख्स का ही कारनामा था. उसने रानी मधुमक्खी को अपनी मुठ्ठी में कैद कर लिया जिसके बाद मधुमक्खियों का सैलाब रानी मधुमक्खी को बचाने उमड़ पड़ा.

ये भी पढ़ेंः Unique Love Story: 56 साल की दादी संग प्यार में पड़ा 19 साल का युवक, दुल्हन बना के लाएगा घर