News Nation Logo

Unique Love Story: 56 साल की दादी संग प्यार में पड़ा 19 साल का युवक, दुल्हन बना के लाएगा घर

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 26 Oct 2022, 10:30:25 AM
Unique Love Story

Unique Love Story (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Unique Love Story: दुनिया में प्यार को लेकर कई किस्से मशहूर हैं. कहा जाता है कि प्यार की ना कोई उम्र होती है ना सीमा, प्यार बस दो दिलों का रिश्ता होता है. प्यार में रांझा हीर का दीवाना हुआ था और लैला मंझनू की हुई थी. प्यार की अनेकों कहानियां आपका दिल जीतती हैं लेकिन आज आपको एक ऐसी लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुन कर आप भी पल भर के लिए भौंचक्के रह जाएंगे. दरअसल इन दिनों थाइलैंड के एक प्रेमी जोड़े की कहानी सबको हैरान कर रही है. इस लव स्टोरी में जहां प्रेमिका की उम्र 56 साल है वहीं उसका प्रेमी महज 19 साल का है. 19 साल का वुथिचाई चंताराज (Wuthichai Chantaraj) अपनी बुजुर्ग प्रेमिका के लिए इस कदर दीवाना बना हुआ है कि वह सगाई कर चुका है. यही नहीं बहुत जल्द वह 56 साल की जनला नामुआंगराक (Janla Namuangrak) को पत्नी के रूप में अपनाने के लिए शादी भी रचाने जा रहा है.

महज 10 साल का था तब मिली थी प्रेमिका पहली बार
थाइलैंड का ये जोड़ा इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये अनोखा कपल एक- दूसरे के प्यार में 2 साल से है. यानि वुथिचाई जब महज 17 साल का था तब वह 54 साल की जनला को डेट करने लगा था. दो साल  में ये रिश्ता इतना पक्का हुआ कि अब बात शादी तक आ पहुंची है. हालांकि वुथिचाई की मुलाकात दादी की उम्र की महिला से तब हुई थी जब वह केवल 10 साल का था. 

ये भी पढ़ेंः Beard Woman: औरत है या मर्द हर कोई दंग, मूंछों वाली महिला कर रही होश फाख्ता

दुनिया की नहीं अब कोई फिक्र
बताया जा रहा है कि पहली बार कपल के बीच तब बातचीत शुरू हुई थी जब एक बार जनला को घर की सफाई के लिए वुथिचाई की मदद लेनी पड़ी थी. यहां से दोस्ती की शुरुआत हुई और फिर बातों का सिलसिला इस मोड़ पर आ पहुंचा कि दोनों आज एक कपल के रूप में पहचाने जाते हैं. हालांकि, बुजुर्ग प्रेमिका और नौजवान युवक का ये रिश्ता हर किसी को चौंका देता है इसलिए इस कपल को दुनिया से ताने भी खूब मिलते हैं. लेकिन कपल को इस बात की कोई खास परवाह नहीं होती. बता दें  56 साल की जनला के पहले पति से उन्हें तीन बच्चे भी हैं, जिनकी उम्र भी उनके इस प्रेमी से कई ज्यादा है. जनला के बच्चे भी 30 साल के पार हैं.

First Published : 26 Oct 2022, 10:30:25 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.