News Nation Logo
Banner

TVS Scooter In Coins: 10-10 रुपये के सिक्के देख चौंक गए लोग, शख्स बोला- स्कूटर खरीदना है

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 27 Oct 2022, 10:00:52 AM
Man buys TVS Scooter By Paying Money In Coins

Man buys TVS Scooter By Paying Money In Coins (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Man buys TVS Scooter By Paying Money In Coins: कहते हैं इंसान अपने सपनों को पूरा करने के लिए कई बार ऐसा कुछ कर जाता है जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. यानि नामुमकिन को मुमकिन करना इंसान के बस में ही होता है. बस जरूरत सच्ची लगन और हिम्मत की होती है. उत्तराखंड के रुद्रपुर में टीवीएस शॉरूम में काम कर रहे लोग उस समय दंग रह गए जब अजीबोगरीब फरमाइश के साथ एक युवक स्कूटी खरीदने आ पहुंचा. शख्स शोरूम में स्कूटी खरीदने के लिए पहुंचा था.

हैरानी भरा ये कि जब बारी पेमेंट की आई तो शख्स ने 10 रुपये के सिक्के पेश कर दिए. ऐसे में हर कोई दंग रह गया. क्यों कि शख्स ने इतनी बड़ी रकम सिक्कों के रूप में दे दी जिसकी शायद किसी को उम्मीद भी नहीं थी. हालांकि इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें शॉरूम में सिक्कों की गिनती की जा रही है वहीं ग्राहक शख्स तसल्ली से इंतजार कर रहा है. हालांकि इस तरह का यह पहला मामला नहीं है. देश के अलग- अलग राज्यों से पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं. जिनमें इसी तरह 10 रुपये के सिक्कों के साथ ग्राहक स्कूटर या बाइक खरीदने पहुंचे हैं. 

ये भी पढ़ेंः World’s Dirtiest Man Died: 94 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया सबसे गन्दा आदमी

शख्स ने जताई TVS Jupiter खरीदने की इच्छा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवीएस शोरूम पहुंचा शख्स टीवीएस जूपिटर खरीदने की इच्छा के साथ आया था. दरअसल टीवीएस जूपिटर की कीमत 54 हजार रुपये से शुरू होती है ऐसे में शख्स ने बाकि की रकम कैसे अदा की इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. ना ही शख्स का नाम सामने आ पाया है. शख्स ने इतनी बड़ी रकम आखिर 10 रुपये के सिक्कों में कैसे जुटाई इस बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है.

First Published : 27 Oct 2022, 10:00:52 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.