News Nation Logo
Banner

वरमाला के बाद फेरों के इंतजार में बैठी थी दुल्हन, बारात लेकर भाग गया दूल्हा

राजस्थान के सीकर जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां एक शादी के दौरान वरमाला डालने के बाद एक दुल्हन फेरों का इंतजार करती रही और दूल्हा बारात लेकर फरार हो गया.

Ajay Sharma | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 06 Jul 2021, 02:13:21 PM
Sikar Marriage

वरमाला के बाद फेरों के इंतजार में दुल्हन, बारात लेकर भाग गया दूल्हा (Photo Credit: News Nation)

सीकर:

राजस्थान के सीकर जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां एक शादी के दौरान वरमाला डालने के बाद एक दुल्हन फेरों का इंतजार करती रही और दूल्हा बारात लेकर फरार हो गया. मामला सीकर जिले के तारपुरा गांव का है. यहां 3 दिन पहले शादी थी. रस्में निभाई जा रही थीं और वरमाला हो चुकी थी. दुल्हन फेरों का इंतजार कर रही थी. इसी बीच दुल्हन को छोड़कर दूल्हा बारात लेकर फरार हो गया. इस मामले में दहेज की बात सामने आई है. दहेज के लोभी दूल्हे को सबक सिखाने के लिए जब दुल्हन सोमवार को पुलिस अधीक्षक के समक्ष पहुंची तो एक बार पुलिस भी दंग रह गई.

यह भी पढ़ें : भोपाल की लड़की ने अपने घर में बनाया ‘मिनी फ़ॉरेस्ट’, देखें तस्वीरें 

जानकारी के मुताबिक, तारपुरा गांव के सुरजा राम जांगिड़ की बेटी सुभीता की शादी बुगाला गांव के रहने वाले अजय के साथ तय हुई थी. 3 जुलाई को शाम को अजय की बारात सुभीता के घर पहुंची. बारात में चाय नाश्ता किया और इसके बाद वरमाला का कार्यक्रम हुआ. लेकिन वरमाला के कार्यक्रम के दौरान ही दूल्हा पक्ष की दहेज की मांग जोर पकड़ने लगी. और इसके बाद धीरे-धीरे बरात के लोग वहां से खिसकने लगे. कुछ देर बाद ही दूल्हा और उसके साथ ही भी वहां से चले गए और दुल्हन को छोड़ गए.

जब फेरों का वक्त हुआ तो दुल्हन के परिवार को इसका पता चला. 2 दिन तक परिवार के स्तर पर बातचीत चलती रही आखिर में जब कोई बात नहीं बनी तो सोमवार को उप जिला प्रमुख ताराचंद धायल के साथ यह परिवार पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा. दुल्हन के पिता का कहना है कि दूल्हे के परिजनों ने उसके साथ दहेज को लेकर बातचीत की और गाली गलौज भी की. उसने कई बार उनके सामने हाथ जोड़े लेकिन नहीं माने और बारात लेकर चले गए.

यह भी पढ़ें : पूर्व पत्नी अब सौतेली मां: बेटे ने जिस महिला को छोड़ा, पिता ने उसी के साथ कर ली शादी

दुल्हन ने पुलिस अधीक्षक के सामने गुहार लगाई और बताया कि पिछले 1 साल से अजय उसके परिवार के संपर्क में था. अब उसे छोड़कर चला गया उसने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए. 

First Published : 06 Jul 2021, 02:13:21 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.