logo-image

CBI अधिकारी बनकर आए बदमाश और लूट ले गए लाखों के गहने, हैरान कर देगा मामला

संतोष सुखवानी अपने होटल से वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान कुछ बदमाश उनका पीछा करते-करते घर तक पहुंच गए.

Updated on: 17 Sep 2020, 01:18 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ बदमाश फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर होटल मालिक से लाखों रुपये के गहने लेकर फरार हो गए. पीड़ित संतोष सुखवानी (60) थाना नीलगंगा क्षेत्र में रहते हैं और फ्रीगंज में अपना होटल चलाते हैं. इस पूरे मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र पुलिस ने मनाया बच्चे का जन्मदिन, वजह जानकर हो जाएंगे भावुक

रिपोर्ट्स के मुताबिक संतोष सुखवानी अपने होटल से वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान कुछ बदमाश उनका पीछा करते-करते घर तक पहुंच गए. फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर आए बदमाशों के पास फर्जी आई-कार्ड भी थे, जिसे उन्होंने दूर से ही दिखाकर बताया कि वे सीबीआई अधिकारी हैं. उन्होंने संतोष से कहा कि वे इतने गहने पहनकर घर से क्यों निकलते हैं. संतोष को डराते हुए उन्होंने बताया कि गहनों की वजह से ही एक शख्स की हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें- पति को बेरहमी से पीट-पीटकर किया अधमरा, 'खूंखार' पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

बदमाशों की बातें सुनकर संतोष बुरी तरह से डर गए थे. बदमाशों ने उन्हें कहा कि वे अपने सभी गहने और नकदी अपने रुमाल में बांधकर रख लें और फिर घर में जाएं. संतोष काफी डरे हुए थे, लिहाजा वे बदमाशों की बातें सुनते गए. उन्होंने अपने रुमाल में सारे गहने और करीब 10 हजार रुपये नकद निकालकर बांधने लगे. इसी बीच बदमाशों ने मौका पाकर उनके हाथ से रुमाल छीन लिया और बाइक पर बैठकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- स्ट्रेचर पर पड़े-पड़े सड़कर कंकाल बन गई लाश, हैरान कर देगी सरकारी अस्पताल की लापरवाही

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने संतोष के नकद पैसे और रुमाल वहीं पास में फेंक दिया और करीब 3 लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गए. हैरानी की बात ये है कि वे जिस मोटरसाइकिल पर सवार हो कर आए थे, उस पर नंबर प्लेट भी नहीं थी. पुलिस इस लूटपाट की वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज कंगाल रही है.