News Nation Logo
Banner

महाराष्ट्र पुलिस ने मनाया बच्चे का जन्मदिन, वजह जानकर हो जाएंगे भावुक

बच्चे के माता-पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. दोनों का नवी मुंबई के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है. ऐसे में बच्चा अपनी दादी के साथ रह रहा है.

Bhasha | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 16 Sep 2020, 04:18:50 PM
thane police

बच्चे का जन्मदिन मनाते हुए पुणे पुलिस के कर्मचारी (Photo Credit: https://twitter.com/ThaneCityPolice)

ठाणे:  

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिसकर्मियों ने एक अनोखा उदाहरण पेश करते हुए सात साल के एक बच्चे के घर पहुंच कर उसका जन्मदिन मनाया और बच्चे के मायूस चेहरे पर मुस्कान ला दी. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. दरअसल बच्चे के माता पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. दोनों का नवी मुंबई के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है. ऐसे में बच्चा अपनी दादी के साथ रह रहा है.

ये भी पढ़ें- पति को बेरहमी से पीट-पीटकर किया अधमरा, 'खूंखार' पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

शिल डायघर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत जाधव ने बताया कि बच्चे के पिता ने सोमवार रात को ट्वीट कर के बताया था कि वह संक्रमण का उपचार करा रहे हैं इस लिए बच्चे के जन्मदिन के मौके पर उसके साथ नहीं है. उन्होंने बताया कि बच्चे के पिता ने उनसे जन्मदिन मनाने का अनुरोध किया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस पर 10 पुलिसकर्मियों की एक टीम मंगलवार दोपहर केक और खिलौने ले कर दिवा कस्बे के खारदीपाडा आवासीय परिसर पहुंची.

ये भी पढ़ें- स्ट्रेचर पर पड़े-पड़े सड़कर कंकाल बन गई लाश, हैरान कर देगी सरकारी अस्पताल की लापरवाही

अधिकारियों ने बताया कि बच्चे को उपहार में क्रिकेट सेट और खिलौने वाली बंदूक दी गई. इस आयोजन ने बच्चे के चेहरे पर मुस्कान ला दी. माता पिता के अस्पताल में होने के कारण उसे जरा भी उम्मीद नहीं थी कि उसका जन्मदिन मनाया जाएगा. ठाणे पुलिस ने बाद में ट्विटर पर पूरी घटना का जिक्र किया और जन्मदिन की तस्वीरें भी डालीं.

First Published : 16 Sep 2020, 04:18:50 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.