logo-image

कोरोना की वजह से दूर हुए थे भाई-बहन, महीनों बाद दोनों लगे गले, Video देख लोग हुए इमोशनल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखकर लोगों के होठों पर मुस्कान के साथ-साथ आंखों में आंसू आ गए. इस वीडियो में महीनों बाद बहन अपने भाई को हग यानी गले से लगा रही है.

Updated on: 30 May 2020, 05:52 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (coronaviurs) ने पूरी दुनिया की रफ्तार को रोककर रख दिया है. लोगों को एक दूसरे से दूर कर दिया है. ना लोग एक दूसरे से मिल सकते हैं, ना हाथ मिल सकते हैं और ना जादू की झप्पी दे सकते हैं. दोस्तों से, रिश्तेदारों से अब सिर्फ मुलाकात मोबाइल के जरिए हो रहा है. लेकिन सोचिए की जब आप कोरोना को मात देकर वापस पुरानी जिंदगी में लौटेंगे और अपनों से मिलने का मौका मिलेगा तो आपकी फिलिंग कैसी होगी. एक ऐसा ही वीडियो अमेरिका से सामने आया है जो आपको एक वक्त में मुस्कुराने का मौका देगा और रोने का भी.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखकर लोगों के होठों पर मुस्कान के साथ-साथ आंखों में आंसू आ गए. इस वीडियो में महीनों बाद बहन अपने भाई को हग यानी गले से लगा रही है. Wymt की रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो अमेरिका के केंटाकी राज्य का है. यहां पर एक परिवार ने जब अपने बच्चों को महीनों बाद गले मिलने की इजाजत दी. जब भाई बहन ने एक दूसरे को गले लगाया तो शायद ही किसी को लगा होगा कि ऐसा रिएक्शन आएगा.

इसे भी पढ़ें:कोरोना वायरस का इलाज कर रहे डॉक्टर और नर्स ने हॉस्पिटल में की शादी, सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

हकी कॉलिन्स और रोज़ी अरनेट दोनों कजिन हैं. वो अपने माता-पिता से पूछते थे कि कब वो एक दूसरे का हाथ पकड़ कर खलेंगे, कब गले मिलेंगे. इस सवाल का जवाब उन्होंने बुधवार यानी 27 मई को मिला. दोनों के परिवार ने उन्हें गले लगाने की इजाजत दी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों को जब इजाजत दी गई तो वो बेहद खुश नजर आए. दोनों एक दूसरे गले लगाया और फिर फूट-फूट कर रोने लगे.

हकी की मां ने इस खूबसूरत लम्हे को कैमरे में कैद कर लिया. बच्चे की मां Amber Collins ने बुधवार को शेयर किया था. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘गारंटी है कि यह वीडियो देखकर आप एक ही समय में मुस्कुराएंगे और रोएंगे! हमें इससे पहले नहीं पता था कि असल में यह हमारे बच्चों को कितना प्रभावित कर रहा है.'

और पढ़ें: कोरोना लॉकडाउन के दौर में घोड़े को भेज दिया क्वारंटीन में, राजौरी में आया अजब मामला

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं. वो कह रहे हैं कि ये वीडियो वाकई एक साथ हंसने और रोने का मौका दे रहा है.