logo-image

Coronavirus (Covid-19): कोरोना वायरस का इलाज कर रहे डॉक्टर और नर्स ने हॉस्पिटल में की शादी, सोशल मीडिया पर खूब हो रही तारीफ

Coronavirus (Covid-19): ब्रिटेन के एक डॉक्टर और नर्स की अस्पताल में हुई शादी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, ये डॉक्टर और नर्स एक ही अस्पताल में काम करते हैं और इस समय कोरोना (Corona Pandemic) मरीजों के इलाज में शामिल हैं.

Updated on: 29 May 2020, 12:38 PM

लंदन:

Coronavirus (Covid-19): कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है. दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus Epidemic) से मरने वालों की संख्या लाखों में पहुंच गई है. ऐसे में कोरोना वायरस की त्रासदी के बीच कुछ अच्छी खबरें भी निकलकर सामने आ रही हैं. बता दें कि ब्रिटेन के एक डॉक्टर और नर्स की अस्पताल में हुई शादी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, ये डॉक्टर और नर्स एक ही अस्पताल में काम करते हैं और इस समय कोरोना (Corona Pandemic) मरीजों के इलाज में शामिल हैं. उन्होंने शादी के लिए किसी बड़े समारोह स्थल की बजाए अपने अस्पताल को चुना. दोनों ही अस्पताल में मौजूदा समय में अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इनकम टैक्स से जुड़े इस फॉर्म में 1 जून से हो जाएगा बड़ा बदलाव, अब हर ट्रांजैक्शन की मिलेगी जानकारी

जेन टिपिंग और अनालान नवारांतम अपने अस्पताल में की शादी
बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लोगों को शादी और सामाजिक कार्यक्रमों को स्थगित करने का फैसला लेना पड़ा है. हालांकि कुछ लोग इसके बावजूद सीमित संसाधनों में अपनी जिंदगी को यादगार बनाने के साथ ही यादगार भी बना रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लंदन के एक अस्पताल में एक डॉक्टर और नर्स ने अनोखी शादी की है. उन्होंने शादी के लिए अपने अस्पताल को चुना. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों नवविवाहित जोड़ा लंदन के स्ट्रीट थॉमस अस्पताल में कार्यरत हैं. हालांकि इस जोड़े ने विवाह के लिए विशेष इजाजत ली थी. 34 वर्षीय नर्स जेन टिपिंग (Jann Tipping) और 30 वर्षीय डॉक्टर अनालान नवारांतम (Annalan Navaratnam) के विवाह में मेहमान लाइव स्ट्रीम के जरिए शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: Coronavirus (Covid-19): कोरोना वायरस महामारी के बीच FDI को लेकर भारत के लिए आई एक राहत भरी खबर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेन टिपिंग और अनालान नवारांतम की अगस्त में शादी होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए दोनों को अपने फैसले पर विचार करना पड़ा. उत्तरी आयरलैंड और श्रीलंका में रहने वाले दोनों के परिवार वाले इस महामारी की स्थिति में उनकी शादी में शामिल नहीं हो सकते थे. इसलिए इन दोनों ने अपने परिवार वालों के लिए शादी की लाइव स्ट्रीमिंग करने का फैसला किया. दोनों ने अपनी शादी के मौके पर खूबसूरत डांस भी किया. दोनों की शादी सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक ने ट्विटर पर लिखा कि यह एक शानदार खबर है.