logo-image

प्रो कबड्डी लीग : मुंबई में भारी बारिश के कारण अंतिम समय में रद्द हुए मैच

मुंबई में भारी बारिश और जल-प्लावन के कारण प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन-5 के मंगलवार को खेले जाने वाले मैच रद्द कर दिए गए हैं।

Updated on: 29 Aug 2017, 10:04 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में भारी बारिश और जल-प्लावन के कारण प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन-5 के मंगलवार को खेले जाने वाले मैच रद्द कर दिए गए हैं। मैच खेलने के लिए निकली सभी टीमें पांच घंटे से यातायात जाम में फंसी हुई हैं। इस स्थिति को देखते हुए आयोजकों ने मैचों को रद्द करने का फैसला लिया।

उल्लेखनीय है कि आज (मंगलवार) बेंगलुरू बुल्स और यूपी योद्धा के बीच पहला मैच खेला जाना था और इसके बाद दूसरा मैच यू-मुंबा और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच खेला जाना था।

मुंबई में सुबह से हो रही भारी बारिश के बावजूद अधिकारियों ने पहले मैच रद्द न करने का फैसला लिया था। इस कारण सभी टीमें शाम चार बजे अपने-अपने होटलों से स्टेडियम के लिए निकलीं, लेकिन तय समय तक स्टेडियम नहीं पहुंच पाईं और अब तक जाम में फंसी हुई हैं।

1,000 रुपये के नोट को फिर से छापे जाने की अटकलों को सरकार ने किया खारिज

इसे देखते हुए दिन के दोनों मैच अंतिम समय में रद्द करने का फैसला लिया गया। हालांकि, टीमों के प्रशंसक भारी बारिश की परेशानी को भी पार करते हुए स्टेडियम में पहुंचे चुके थे लेकिन मैचों के रद्द होने के कारण उन्हें निराशा हाथ लगी।

आइडिया कंपनी ने कस्टमर्स से वसूले ज्यादा पैसे, ट्राइ ने लगाया 3 करोड़ का जुर्माना