logo-image

सरकार गिरने की अटकलें के बीच कमलनाथ की मंत्रियों को दो टूक, बोले- दिखाएं एकजुटता

मध्य प्रदेश में सरकार के गिरने की अटकलें के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभी मंत्रियों को सावधान रहने के निर्देश दिए हैं.

Updated on: 26 May 2019, 05:47 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सरकार के गिरने की अटकलें के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सभी मंत्रियों को सावधान रहने के निर्देश दिए हैं. कमलनाथ ने सभी मंत्रियों को दो टूक कहा कि हमें विपक्ष की साजिशों को नाकामयाब करना है. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के बिखराव की बातों का सब मिलकर खंडन करें और सभी एकजुटता दिखाएं, यह विपक्ष को भी नजर आना चाहिए.

यह भी पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा से काफी नाराज हैं पीएम नरेंद्र मोदी, तभी तो कल....

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने कहा कि उन पर काफी भार बढ़ गया था. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के पुत्र मोह वाले बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने ऐसा कहा ही नहीं है.

वहीं कैबिनेट मंत्री आरिफ अकील ने कहा कि कमलनाथ सरकार 5 साल तक चलेगी. उन्होंने कहा कि हम कई बार बहुमत सिद्ध कर चुके हैं और आगे भी बहुमत सिद्ध करने के लिए तैयार. इसके साथ ही आरिफ अकील ने कहा कि कांग्रेस में बदलाव संगठन तय करेगा.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल में जल्द हो सकता है विस्तार, इन विधायकों को मिल सकती है जगह

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में हार के बाद आज पहली बार मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने मंत्रियों के साथ करीब डेढ़ घंटे तक अनौपचारिक बैठक की. इस बैठक में लोकसभा चुनाव में मंत्रियों की कार्यप्रणाली और सरकार की योजनाओं को लेकर चर्चा हुई. साथ ही मुख्यमंत्री ने सभी मंत्रियों से मध्यप्रदेश की विकास योजनाओं पर काम करने के तरीकों पर उनकी राय ली. इसके अलावा कमलनाथ ने किसानों की कर्जमाफी को लेकर भी मंत्रिमंडल के साथ बातचीत की.

यह वीडियो देखें-