logo-image

मामूली कुर्ता लुक को शाही बनाएं, अदिति राव हैदरी का स्टाइल अपनाएं

जब एथनिक फैशन की बात आती है, तो अदिति राव हैदरी का जिक्र किया जाना जरूरी है. ऐसे में दिवाली के मौके पर अदिति के इन लुक्स से आप अपने कुर्ता सेट लुक को बेहद शाही अंदाज में कैरी कर सकती हैं.

Updated on: 28 Oct 2021, 04:49 PM

नई दिल्ली :

त्योहारों का सीजन हो और एथनिक लुक का तड़का न लगे ये तो मुमकिन ही नहीं. क्योंकि एथनिक लुक से ही तो त्यौहारों में आपकी खूबसूरती पर चार चाँद लगते हैं. अब यही देख लीजिये कि नवरात्रि से लेकर करवा चौथ तक और पांच दिन के दिवाली पर्व से लेकर छठ पूजा तक हर मौके पर इंडियन एथनिक स्टाइल त्योहार में आपकी खूबसूरती को बढ़ा देता है. ऐसे में जब एथनिक फैशन की बात आती है, तो अदिति राव हैदरी का जिक्र किया जाना जरूरी है. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी हर बार अपने ग्रेसफुल लुक के कारण चर्चा में आती हैं. उनका ट्रेडिशनल व एथनिक वियर कलेक्शन शानदार है. अब दिवाली आने वाली है, ऐसे में अगर आप अपने लुक को फेस्टिवल के मुताबिक स्टाइल करना चाहती हैं तो अदिति राव हैदरी की लेटेस्ट ड्रेस आपके लिए परफेक्ट रहेंगी. हाल ही में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अदिति के इन लुक्स से आप कुर्ता सेट लुक को बेहद शाही अंदाज में कैरी कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें: दिवाली पर इन बेडशीट्स से करेंगे बेड Decorate, दिखेगा ब्यूटीफुल और साथ में मिलेगा Comfort

अदिति राव हैदरी ने ऑरेंज कलर की ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उनके ऑरेंज कुर्ते में गोल्डन पीकॉक बुटा प्रिंट दिया हुआ है. इस फुल स्लीव कुर्ते में मैंडरिन कॉलर को जोड़ा गया है. अपने कुर्ते के साथ अदिति ने मैचिंग स्कर्ट और क्लासिक गोल्ड झुमके को पेयर किया है. वहीं अदिति ने बालों को कर्ल करके अपने लुक को अट्रेक्टिव बनाया है. अदिति राव हैदरी की ऑरेंज कुर्ता सेट की कीमत 52, 600 रुपये है. हालांकि, आपको इससे मिलता जुलता या सेम डिजाईन सस्ते में भी बड़ी एथनिक मार्केट्स में मिल जाएगा. 

                                                                 

वहीं, अदिति का एक और लुक भी है ख़ासा चर्चा में रहता है. तस्वीर में देख सकते हैं कि अदिति राव हैदरी ने हरे रंग का कुर्ता पहना हुआ है. वाराणसी सिल्क के ब्रोकेड वी नेकलाइन कुर्ते में एल्बो-लेंथ स्लीव्स और हाई साइड स्लिट्स की डिजाइन दी गई है. इसके साथ अदिति ने मैचिंग शरारा पहना है. जिसमें फ्लोरा और मोर मोटिफ्स की डिटेलिंग दी गई है. इस खूबसूरत शरारा सेट की कीमत 69,800 है. इस लुक को पूरा करने के लिए आप इयररिंग्स पहन सकती हैं और बालों को सॉफ्ट कर्ल करते हुए मिनिमल मेकअप कर सकती हैं. 

                                       

अपने एक और लुक में अदिति ने पिंक और चेरी रेड कलर का शरारा सेट पहना है. अदिति का ये स्ट्रैपी कुर्ता लंबा और फ्रॉक स्टाइल में है, जिसकी चोली में बारीक कढ़ाई की गई है. वहीं शरारा पैंट में ब्लॉक प्रिंट दिए गए हैं. अदिति ने शरारा सेट पर मरोडी वर्क दुपट्टा पेयर किया है. अपने लुक को पूरा करने के लिए अदिति राव हैदरी ने झुमके, पिंक लिप शेड और बालों को सॉफ्ट कर्ल किया हुआ है. अगर आपको अदिति का ये लुक पसंद आए तो आप भी कैरी कर सकती हैं. इसके अलावा, आप इस स्टाइल के कुर्ता सेट को सस्ते में खरीद कर अपने हिसाब से कैरी कर सकती हैं.  

                                      

अदिति राव हैदरी अक्सर ही एथनिक ड्रेसिज में नजर आती हैं. उनके पास साड़ी से लेकर सूट और शरारा से लेकर लहंगे तक का अच्छा कलेक्शन है. अगर ट्रेडिशनल वियर में ग्लैमरस और ग्रेसफुल लुक की बात करें तो अदिति का लुक सबसे बेस्ट और टॉप पर है.