logo-image

दिवाली पर इन बेडशीट्स से करेंगे बेड Decorate, दिखेगा ब्यूटीफुल और साथ में मिलेगा Comfort

माइक्रोफाइबर डबल बेडशीट्स (microfiber double bedsheets) ब्यूटीफुल प्रिंट वाली क्वीन साइज बेड शीट होती है. इस बेड शीट के साथ पिलो कवर भी मिलते है. इस तरह की बेडशीट डबल बेड के लिए पर्फेक्ट होती है.

Updated on: 28 Oct 2021, 02:40 PM

नई दिल्ली:

अब, दिवाली का मौका ऐसे में खुद तो आप बहुत सज-संवर लिए. अब जरा घर को भी सजा ले. भई अगर घर पर कोई मेहमान आएगा तो सिर्प आपको थोड़ी ना देखेगा. घर भी तो देखेगा. तो इस मौके पर अगर खुद के लिए शॉपिंग हो गई हो तो अब जरा रूम की डेकोरेशन के बारे में भी सोच लें. रूम को डेकोरेट करने के लिए ऐसे तो बहुत-सी चीजों की जरूरत पड़ती है. लेकिन, फिलहाल हमारा सारा फोकस जरा बेड पर है. क्योंकि अगर कोई गेस्ट घर पर आता है. तो सबसे पहले रूम में ही जाता है. उसमें भी सबसे पहले नजर जाती है बेड पर. और बेड नया हो या पुराना अच्छा तो तभी लगता है. जब, उस पर बेडशीट अच्छी बिछी हुई हो. तो, टेंशन मत लीजिए जब हम आपको आउटफिट्स और ज्वेलरी के इतने सारे ऑप्शन्स दे सकते है. तो, ये तो फिर भी बेडशीट है. तो, चलिए फटाफट से हो जाइए रेडी. नई-नई बेडशीट्स खरीदकर अपने बेड को सुंदर बनाने के लिए. 

                                         

बेडशीट्स की लिस्ट में सबसे पहले कॉटन किंग बेडशीट आती है. ये कॉटन किंग बेडशीट्स 100% कॉटन फैब्रिक से बनी हुई होती है. अगर आपका बेड किंग साइज का है. तो आप इस बेडसीट को यूज कर सकते है. ऐसे तो इस बेडशीट में कई कलर के ऑप्शन्स मिल जाते है. इसके साथ ही इससे आपके बेड को तो गजब का लुक मिलता ही है. लेकिन, ये कम्फर्ट लेवल का भी पूरा ध्यान रखता है. तो, दिवाली के मौके पर आप इस बेडशीट से अपने बेड के लुक में चार चांद लगा सकते है. 

                                         

वहीं इसमें दूसरे नंबर पर माइक्रोफाइबर डबल बेडशीट्स आती है. ये एक ब्यूटीफुल प्रिंट वाली क्वीन साइज बेड शीट होती है. इस बेड शीट के साथ पिलो कवर भी मिलते है. इस तरह की बेडशीट डबल बेड के लिए पर्फेक्ट होती है. इसे प्रीमियम क्वालिटी के सॉफ्ट फैब्रिक से बनाया गया होता है. इन बेडशीट्स की लेंथ इतनी लंबी होती है कि इसे मैट्रेस के नीचे इन भी किया जा सकता है. इसके साथ ही जरूरी नहीं कि इसे मशीन में ही वॉस किया जाए. इसे हैंड वॉश भी किया जा सकता है. 

                                         

दिवाली पर रूम के बेड को ब्यूटीफुल लुक देने के लिए कॉटन डबल फ्लोरल बेडशीट का भी यूज किया जा सकता है. ये बेडशीट काफी ज्यादा स्टाइलिश और ब्यूटीफुल दिखती है. इस पर शानदार कलर का फ्लोरल पैटर्न मिल जाता है. ये बेडशीट कॉटन फैब्रिक से बनी हुई होती है. जो कि काफी ज्यादा आरामदायक भी है. इस Bed Sheet की लंबाई काफी अच्छी होती है. ये किसी भी डबल बेड पर आसानी से फिट आ सकती है. 

                                         

दिवाली पर रूम को कास दिखाने के लिए बेडशीट्स की लिस्ट में लास्ट नंबर पर माइक्रोफाइबर ब्राउन डबल बेडशीट आती है. ये किंग साइज बेड शीट के बराबर होती है. ये बेडशीट वैसे तो बहुत से कलर्स में मिल जाती है. ये ब्राउन कलर के माइक्रो फाइबर मटेरियल से बनी हुई है. इससे आपका रूम ना सिर्फ ब्यूटीफुल लगेगा. बल्कि उसे एक पर्फेक्ट लुक भी मिलेगा. इसके साथ ही ये बेडशीट कंफर्टेबल भी बहुत रहती है. ये आपके रूम को कंप्लीट लुक देने के साथ-साथ उसे शानदार भी बना देती है.