logo-image

जम्मू-कश्मीर : राजौरी सेक्टर में LoC पर पाकिस्तानी गोलीबारी में दंपति घायल

दोनों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी

Updated on: 06 Apr 2019, 01:11 PM

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पाकिस्तान (Pakistan) लगातार अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दे रहा है. सीमापार से पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर तोड़ा है. राजौरी जिले में पाकिस्तानी गोलीबारी में एक दंपति घायल हो गई. दोनों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें- भारतीय वायुसेना के पास पुख्‍ता सबूत, अभिनंदन ने F-16 को मार गिराया था

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) पुलिस ने बताया कि नौशेरा सेक्टर के कलाल क्षेत्र में गुरुवार तड़के करीब दो बजे हुई. गोलीबारी में संजीव कुमार और उनकी पत्नी रीता कुमारी घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, पाकिस्तान (Pakistan) सेना द्वारा संघर्ष विराम का उल्लंघन कर भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों में गोलीबारी और मोर्टार से हमला शुरू कर दिया, जिसकी चपेट में आकर दोनों घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- कंगाल पाकिस्तान में तो अब खाने के भी लाले, टमाटर और मिर्ची के दाम सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे

पिछले पंद्रह दिनों से पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा पर लगभग प्रतिदिन दोनों सेनाओं के बीच गोलीबारी हो रही है. इससे पहले पाकिस्तान (Pakistan) सैनिकों ने सोमवार रात राजौरी के सुंदरबनी सेक्टर और जम्मू के अखनूर सेक्टर में बिना किसी उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन कर गोलीबारी शुरू कर दी थी. अखनूर में पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार दागे तथा छोटे हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी थी. इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं थी.