News Nation Logo

बंगाल में गरजे योगी आदित्यनाथ, तेज की हिंदुत्व की धार, ममता बनर्जी पर करारा प्रहार

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पश्चिम बंगाल में हिंदुत्व की धार और तेज कर दी है. बंगाल के मालदा (Malda) में रैली करते हुए योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर से लेकर दुर्गा पूजा तक का जिक्र किया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 02 Mar 2021, 04:10:12 PM
Yogi Adityanath

गोहत्या, लव जिहाद और जय श्रीराम...बंगाल में ममता पर जमकर बरसे CM योगी (Photo Credit: ANI)

मालदा:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए सियासी माहौल गरमाया हुआ है. अपनी अपनी विचारधारा के साथ राजनीतिक दल जनता के बीच चुनाव प्रचार करने पहुंच रहे हैं. हिंदुत्व की छवि को लेकर भारतीय जनता पार्टी भी 'सोनार बांग्ला' के नारे के साथ जोर शोर से चुनावी अभियान में लगी है. इसी कड़ी में आज बीजेपी के धुरंधर नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में हिंदुत्व की धार और तेज कर दी है. बंगाल के मालदा में रैली करते हुए योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर से लेकर दुर्गा पूजा तक का जिक्र किया. जिसे लेकर वह सूबे की मुखिया ममता बनर्जी पर जमकर बरसे. रैली में योगी ने लव जिहाद और गोहत्या पर भी ममता बनर्जी को निशाने पर लिया.

यह भी पढ़ें : CM योगी का ममता पर बड़ा हमला- जो राम का द्रोही, उनका भारत में कोई काम नहीं

आज बंगाल में गरीबी और बदहाली

रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज जब बंगाल में अराजकता और बदहाली दिखाई देती हैं तो पूरे देश को पीड़ा होती है. आज बंगाल में गरीबी और बदहाली है. उन्होंने कहा कि बंगाल में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं होने दिया जाता है. योगी ने कहा कि आज बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद न केवल यहां की सुरक्षा के सामने संकट खड़ा कर रहा है, बल्कि देश की सुरक्षा को भी चुनौती देता दिखाई देता है.

'ईद में जबर्दस्ती गौ-हत्याएं प्रारंभ कराई जाती हैं'

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज बंगाल में दुर्गापूजा पर प्रतिबंध लगाया जाता है. ईद में जबर्दस्ती गौ-हत्याएं प्रारंभ कराई जाती हैं. तस्करी और गोतस्करी कराकर यहां की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जाता है. यहां की सरकार मौन रहती है. यूपी के सीएम ने कहा कि गौ हत्या को रोकने के लिए हम बड़ा कार्यक्रम करने जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में कोई भी गोहत्या नहीं कर सकता है. जब से हमारी सरकार आई, तब से गोतस्करी और सभी अवैध स्लॉटर हाउसेज बंद कर दिए गए. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भी सरकार बनेगी तो यही होगा.

यह भी पढ़ें : सुती सीट : कांग्रेस के पास जीत की हैट्रिक लगाने का है मौका

'जो राम द्रोही, उनका भारत और बंगाल में कोई काम नहीं'

यूपी सीएम ने कहा कि बंगाल में आज 'जय श्रीराम' के नारे लगाने को प्रतिबंधित किया जाता है और हमले कराए जाते हैं. योगी ने कहा, 'मैं ममता दीदी से कहना चाहता हूं कि कभी उत्तर प्रदेश में एक सरकार थी जो अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलाती थी, उस सरकार का हश्र आपने देखा कि क्या हो गया है. इस बार बंगाल में TMC सरकार की बारी है. जो राम द्रोही हैं उनका भारत और बंगाल में कोई काम नहीं है. आज बंगाल के अंदर जयश्रीराम के नारे के प्रतिबंध करने का काम किया जा रहा है. याद रखना भारत की जनता राम के नाम के बिना कोई काम नहीं करती है. जब आपस में मिलती है तो राम राम कहती है. घर में कोई काम होता है तो राम का नाम जपती है.'

'टीएमसी की सरकार ममता बनर्जी के नेतृत्व में विफल'

योगी ने कहा कि बंगाल से हजारों कार सेवक गए थे. यहां के लोगों ने अयोध्या में बाबरी मस्जिद के ढांचे हो हटाने में योगदान दिया. आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है. उन्होंने कहा कि आज जब टीएमसी की सरकार, ममता बनर्जी के नेतृत्व में विफल हो चुकी है. उनके द्वारा तमाम तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं. ममता बनर्जी अपना आपा खो देती हैं. जिस तरह की बातें और बयान ममता बनर्जी दे रही हैं, वह बंगाल का अपमान है. बंगाल की जनता के साथ धोखा है.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस- ISF गठबंधन पर अब बीजेपी भी हमलावर, संबित पात्रा बोले-कांग्रेस सिर्फ 4 लोगों की पार्टी

योगी आदित्यनाथ ने लव जिहाद का भी कार्ड भी खेला

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'बंगाल में छल, छद्म और धोखे से लव जिहाद की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. हम लोगों ने यूपी के अंदर कानून बना दिया. बंगाल के अंदर क्योंकि तुष्टिकरण की राजनीति है. न गोतस्करी को यहां की सरकार रोक पा रही और न ही लव जिहाद को. जिसका परिणाम आने वाले समय में बहुत खतरनाक होने जा रहा है. बंगाल में टीएमसी की सरकार लव जिहाद की घातक गतिविधियों को रोकने में विफल है. जो सरकार जनता की सुरक्षा नहीं, बल्कि गुंडों को संरक्षण दे रही है. उस सरकार के साथ एक भी क्षण रहने का अधिकार नहीं होना चाहिए.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Mar 2021, 03:52:57 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.