logo-image

जिन्होंने मुझे नमूना कहा, सरकार का काम देख अब उनकी बोलती बंद है: योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब उनका नाम मुख्यमंत्री पद के लिये घोषित किया गया तो लोंगों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने किस नमूने को सीएम बनाया है। लेकिन सरकार के कम को देख वो चुप हो गए हैं।

Updated on: 01 May 2017, 07:28 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में अपनी सरकार के अब तक के कामों पर संतोष जताया है। उन्होंने कहा कि हमारा दायित्व है कि लोगों की उम्मीदों पर हम खरे उतरें। उन्होंने कहा कि जब मुझे मुख्यमंत्री बनाया तो लोगों ने कहा कि मोदी जी ने किस नमूने को सीएम बना दिया है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब उनका नाम मुख्यमंत्री पद के लिये घोषित किया गया तो लोंगों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने किस नमूने को सीएम बनाया है। लेकिन सरकार के कम को देख वो चुप हो गए हैं। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कहा कि हमने लगातार प्रयास किया है कि हम अपने कामों को जनता के सामने लाएं। ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम लोगों को बताएं कि सरकार क्या कर रही है।

और पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- भारत-तुर्की के बीच आर्थिक संबंध होंगे मजबूत

उन्होंने कहा, 'आपने हमें चुनकर भेजा है इसलिए हमारा दायित्व है कि हम आपको बताएं कि हम क्या कर रहे हैं?'

उन्होंने कहा कि सरकार बनने के 24 घंटे के अंदर ही एंटी रोमियो दस्ता बनाया गया। लोगों ने पहले इसका विरोध किया लेकिन अब लोग मानने लगे हैं कि बीजेपी का रास्ता ही सही है।

और पढ़ें: हिजबुल ने ली कश्मीर के कुलगाम में आतंकी हमले की जिम्मेदारी, 5 पुलिसकर्मी समेत 7 लोगों की मौत

उन्होंने कहा कि राज्य में अब प्रदेश से जातिवादी और तुष्टीकरण की राजनीति खत्म होगी।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने राज्य के सभी जिलों में 24 घंटे बिजली देने का काम शुरु कर दिया है। पहले केवल 4 जिलों में 24 घंटे बिजली मिलती थी।
उन्होंने कहा कि पहले मुख्यमंत्री के क्षेत्र में ही 24 घंटे बिजली मिलती थी। लेकिन अब से ऐसा नहीं होगा। साथ ही कहा कि इतना ही नहीं ट्रांसफार्मर खराब होने पर अब ग्रामीण क्षेत्रों में 48 घंटे के अंदर ही ट्रांसफार्मर बदला जाएगा।

और पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी का पाक पर हमला, कोई भी देश आतंक को नहीं दे सकता मान्यता

योगी ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था को ठीक करना और राज्य में कानून का राज लाना उनकी प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस पर काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करेगी। साथ ही हमारी सरकार गुंडाराज को खत्म करने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है।

और पढ़ें: डायरेक्टर अल्फोंस ने कहा- रजनीकांत-राजामौली 'अवतार' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं 

आईपीएल की खबरों के लिये यहां क्लिक करें