logo-image

डायरेक्टर अल्फोंस ने कहा- 'बाहुबली 2' के बाद एसएस राजामौली रजनीकांत के साथ 'अवतार' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं

फिल्म 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन' की सफलता का आनंद ले रहे राजामौली ने इससे पहले कहा था कि यदि वह तमिल फिल्म बनाएंगे तो वह रजनीकांत के साथ होगी।

Updated on: 02 May 2017, 07:12 AM

चेन्नई:

फिल्म 'प्रेमम' के निर्देशक अल्फोंस पुथरेन का मानना है कि अगर निर्देशक एसएस राजामौली और सुपरस्टार रजनीकांत साथ मिलकर किसी फिल्म में काम करते हैं तो यह हॉलीवुड निर्देशक जेम्स कैमरन की फिल्म 'अवतार' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

अल्फोंस ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'उम्मीद है निर्देशक एसएस राजामौली और सुपरस्टार रजनीकांत साथ मिलकर किसी फिल्म में काम करेंगे। यदि ऐसा होता है तो 'अवतार' दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिहाज से दूसरे स्थान पर होगी।'

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' पहले तीन दिन में कमाए 500 करोड़ रुपये, कई रिकॉर्ड तोड़े

फिल्म 'बाहुबली 2: द कनक्लूजन' की सफलता का आनंद ले रहे राजामौली ने इससे पहले कहा था कि यदि वह तमिल फिल्म बनाएंगे तो वह रजनीकांत के साथ होगी।

मूवी ने कमाए 500 करोड़ से ज्यादा

'बाहुबली 2: द कनक्लूजन' में प्रभास, राणा दुग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। मूवी ने पहले हफ्ते में भारत में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। यही नहीं, फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह अभी भी बरकरार है।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' में प्रभास, अनुष्का शेट्टी और युद्ध के 10 Best सीन्स, जिन्हें शायद ही कोई भूल पाएगा

'अवतार' दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म

'टाइटैनिक' को भी पीछे छोड़ जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार' अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। सिर्फ 6 हफ्तों में 'अवतार' की कमाई एक अरब 85 करोड़ डॉलर हुई थी, जबकि 'टाइटैनिक' की कमाई एक अरब 84 करोड़ डॉलर थी। दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इन दोनों फि़ल्मों का निर्देशन जेम्स कैमरून ने किया था।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)