logo-image
लोकसभा चुनाव

ब्लडी डैडी पर बोले विवेक अग्निहोत्री, बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न खुद मना रहा है

ब्लडी डैडी पर बोले विवेक अग्निहोत्री, बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न खुद मना रहा है

Updated on: 09 Jun 2023, 03:30 PM

मुंबई:

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने शाहिद कपूर-स्टारर ब्लडी डैडी की मुफ्त स्ट्रीमिंग पर सवाल उठाया है।

इसे दुखद खबर बताते हुए द कश्मीर फाइल्स के निर्माता ने कहा कि बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है।

अग्निहोत्री ने ट्विटर पर अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ब्लडी डैडी की डिजिटल स्ट्रीमिंग के बारे में एक क्लिपिंग साझा की।

उन्होंने लिखा: क्यों कोई 200 करोड़ रुपए की फिल्म को मुफ्त में दिखाएगा? यह कौन सा पागलपन वाला बिजनेस मॉडल है? बुरी खबर यह है कि बॉलीवुड खुद अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने जवाब दिया: यह जियो का बिजनेस मॉडल है। वे कस्टमर बेस बढ़ाने के लिए कुछ महीनों के लिए सब कुछ फ्री कर देंगे। बाद में वे कस्टमर को बनाए रखने के लिए न्यूनतम शुल्क लेना शुरू कर देंगे। जल्द ही अन्य ओटीटी प्लेटफार्मो में भी ग्राहकों से कम शुल्क लेने और विज्ञापनों के माध्यम से राजस्व उत्पन्न करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। ओटीटी, जिसे एक ऐड फ्री प्लेटफॉर्म माना जाता है, वह भी टीवी में बदल जाएगा।

इस पर सवाल उठाते हुए अग्निहोत्री ने कहा, तो एक तरह से यह 200 करोड़ रुपये उनकी विज्ञापन लागत है? कई लोगों ने सहमति जताते हुए ट्वीट किया।

ब्लडी डैडी में संजय कपूर, डायना पेंटी, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी हैं।

यह फिल्म स्लीपलेस नाइट नाम की एक फ्रेंच फिल्म का रूपांतरण है। इसे 2015 में तमिल में भी बनाया गया था और इसमें कमल हासन ने अभिनय किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.