logo-image
लोकसभा चुनाव

बिजनौर में भारतीय स्टेट बैंक शाखा में लगी आग

बिजनौर में भारतीय स्टेट बैंक शाखा में लगी आग

Updated on: 18 Jun 2023, 04:40 PM

बिजनौर:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर इलाके में स्थित भारतीय स्टेट बैंक में रविवार की सुबह आग लग गई। जिसमे बैंक में रखे काफी दस्तावेज और कंप्यूटर जलकर राख हो गए।

अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी के अनुसार, उन्हें सुबह करीब 8:30 बजे घटना के बारे में सूचना मिली। सूचना पर अग्निशमन विभाग ने 2 दमकल गाड़ियों को सेवा में लगाया।

अधिकारी ने कहा दमकलकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

बैक शाखा प्रबंधक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। आग लगने से दस्तावेज और एक कंप्यूटर, काउंटर आदि जलकर राख हो गये। गनीमत यह रही कि आग स्ट्रांग रूम तक नहीं पहुंची नहीं तो बड़ा नुकसान हो सकता था। आग बुझने के पश्चात बैंक के मुख्य द्वार को बंद करा दिया गया, जिसे बैंक के उच्चाधिकारियों के आने पर ही खोला जाएगा।

प्रबंधक ने बताया कि बैंक में आग लगने से लगभग दो दिन तक कार्य प्रभावित हो सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.