logo-image

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खुद को आइसोलेट किया, अमित शाह से की थी मुलाकात

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद केंद्रीय संचार एवं कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खुद को एहतियातन आइसोलेट कर लिया है.

Updated on: 03 Aug 2020, 02:03 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद केंद्रीय संचार एवं कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने खुद को एहतियातन आइसोलेट कर लिया है. रविशंकर प्रसाद ने शनिवार शाम को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. बता दें कि रविवार को अमित शाह ने खुद बताया था कि उनकी कोरोना वायरस (Corona Virus) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

यह भी पढें: राम मंदिर भूमि पूजन में कोरोना निगेटिव वाले ही होंगे शामिल, आमंत्रण मिलने वालों को कराना होगा कोविड-19 टेस्ट

इससे पहले रविवार को केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी खुद को प्रथक कर लिया. उन्होंने भी कोरोना वायरस से संक्रमित गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. उन्होंने बताया कि वह जल्दी ही कोविड-19 की जांच कराएंगे और खुद को अपने परिवार वालों से अलग रखेंगे. सुप्रियो ने कहा कि मुझे डॉक्टरों ने जांच कराने तक खुद को परिवार वालों और अन्य लोगों से अलग रहने की सलाह दी है. मैं सभी नियमों का पालन करेंगे.

यह भी पढें: PM मोदी के लिए उमा भारती चिंतित, अयोध्या में भूमि पूजन कार्यक्रम से खुद को रखेंगी दूर

इससे पहले शाह ने रविवार को ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. गृह मंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच कराने और पृथक-वास में रहने का अनुरोध किया था.