logo-image
लोकसभा चुनाव

पुलिस की गोली से दो युवकों की मौत पर ऊर्जा मंत्री का अजीब बयान, कहा- बदमाशी करेंगे तो लाठी, गोली चलती ही है

पुलिस की गोली से दो युवकों की मौत पर ऊर्जा मंत्री का अजीब बयान, कहा- बदमाशी करेंगे तो लाठी, गोली चलती ही है

Updated on: 27 Jul 2023, 02:55 PM

पटना:

बिहार के कटिहार में बिजली व्यवस्था की बदहाल स्थिति को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से दो युवकों की मौत को लेकर ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि जब बदमाशी करेंगे तो लाठी और गोली चलती ही है।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने बिजली की अनियमित आपूर्ति को नकारते हुए कहा कि बरसात में ट्रिपिंग की घटना होती रहती है। कहीं पेड़ गिर जाता है, कहीं पोल गिर जाता है, जिसे ठीक करने में समय लग जाता है।

उन्होंने यह भी कहा कि भारत सरकार का जो पूर्णिया में ग्रिड है, वहां कुछ समस्या थी, उसे दो दिन पहले ठीक भी कर लिया गया था। लेकिन, इसी बीच कुछ लड़कों ने वहां हंगामा करना शुरू कर दिया। इस हंगामे के बाद ही पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी।

उन्होंने कहा कि पूरे मामले को विभाग देख रहा है। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी गई है, रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि किसकी गलती थी। उन्होंने ये भी कहा कि अगर लोग बदमाशी करेंगे तो पुलिस लाठी और गोली चलाती ही है। उन्होंने मुआवजा को लेकर कहा कि आगे देखा जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.