logo-image

एंबुलेंस में कट रही माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की रात, बैरक तैयार

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की उलटी गिनती शुरू हो गई है. कानून की शिंकजे में वह कसता जा रहा हैं. उसकी सारी हेकड़ी और माफिया गिरी अब उत्तर प्रदेश बांदा के बैरक में कैद हो जाएगी.

Updated on: 07 Apr 2021, 12:53 AM

highlights

  • यूपी पुलिस ने मुख्तार अंसारी को कस्टडी में लिया
  • एंबुलेंस से यूपी पुलिस अंसारी को बांदा ला रही है
  • रास्ते में अंसारी का काफिला किसी ढाबे या प्राइवेट होटल पर नहीं रुकेगा

नई दिल्ली :

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी ( Mafia don Mukhtar Ansari ) की उलटी गिनती शुरू हो गई है. कानून की शिंकजे में वह कसता जा रहा हैं. उसकी सारी हेकड़ी और माफिया गिरी अब उत्तर प्रदेश बांदा के बैरक में कैद हो जाएगी. क्योंकि मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को उत्तर प्रदेश पुलिस पंजाब के रोपड़ जेल से सड़क मार्ग से बांदा कारागार लेकर आ रही है. माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की रात एंबुलेंस में ही गुजर रही है, क्योंकि यूपी पुलिस अंसारी को बुधवार को सुबह करीब सात बजे लेकर पहुंचेगी. 

यह भी पढ़ें : यूपी में एंट्री करते ही मुख्तार अंसारी के काफिला की गाड़ी टकराने से बची

यूपी पुलिस ने मुख्तार अंसारी को कस्टडी में लिया. एंबुलेंस से यूपी पुलिस अंसारी को बांदा ला रही है. सूत्रों का कहना है कि रास्ते में अंसारी का काफिला किसी ढाबे या प्राइवेट होटल पर नहीं रुकेगा. यूपी की बांदा जेल में मुख्तार अंसारी के लिए तैयारी शुरू हो गई है. जानकारी के मुताबिक मुख्तार को बैरक नंबर-15 में रखा जाएगा. 

यह भी पढ़ें : बंगाल कोयला घोटाला में आरोपी अनूप मांझी की गिरफ्तारी पर SC ने लगाई रोक

आखिरकार मुख्तार अंसारी 2 साल रूपनगर जेल में रहने के बाद आज 2:07 बजे यूपी पुलिस के साथ निकला. यूपी पुलिस करीब 10 गाड़ियों के काफिले के साथ बांदा जेल ले जा रही है. मुख्तार अंसारी एंबुलेंस में लेटा हुआ था जैसे कि वह पहले से ही कह रहा था कि उसे चलने फिरने में तकलीफ है. उसकी पीठ में दर्द है. जिन जिलों से यूपी पुलिस का काफिला निकलेगा, वहां हाई अलर्ट जारी किया गया.

यह भी पढ़ें : टीकाकरण में सबसे आगे महाराष्ट्र, 80 लाख से अधिक लोगों को मिली वैक्सीन

बता दें कि 26 मार्च को सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार को 2 हफ्ते के भीतर मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपने का आदेश दिया था. इसके बाद पंजाब सरकार के गृह और न्याय विभाग ने मुख्तार अंसारी को 8 अप्रैल से पहले उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपने के लिए उपयुक्त इंतजाम करने के लिए 3 अप्रैल को अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी को पत्र लिखा था. इस बीच, मुख्तार अंसारी को मोहाली की अदालत तक पहुंचाने के लिए इस्तेमाल की गई एम्बुलेंस को लेकर भी विवाद हो चुका है, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर उत्तर प्रदेश का था.