logo-image

यूपी में एंट्री करते ही मुख्तार अंसारी के काफिला की गाड़ी टकराने से बची

यूपी पुलिस जब मुख्तार को लेकर आगरा जिले की सीमा में दाखिल हो जाएगी, तब यह कवायद शुरू होगी. पुलिस टीम आगरा से फिरोजाबाद के बीच पुलिस लाइन या किसी थाना परिसर में भोजन के लिए रुकेगी और वहीं, ड्राइवरों की अदलाबदली होगी.

Updated on: 06 Apr 2021, 11:18 PM

highlights

  • माफिया मुख्‍तार अंसारी का काफिला धीरे-धीरे बांदा जेल तरफ बढ़ रहा है
  • इस दौरान रास्ते में पड़ने वाले सभी जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है
  • जेवर से आगे काफिले में शामिल गाड़ियां टकराने से बच गईं

 

नई दिल्ली :

यूपी के बाहुबली नेता और माफिया मुख्‍तार अंसारी का काफिला धीरे-धीरे बांदा जेल तरफ बढ़ रहा है. इस दौरान रास्ते में पड़ने वाले सभी जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. वहीं, सूत्रों के हवाले से खबर है कि जेवर से आगे काफिले में शामिल गाड़ियां टकराने से बच गईं. पुलिस की गाड़ी ने एक कार को टक्कर मारा है. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस की टीम काफिले के ड्राइवरों को बदलेगी. पहले से तय योजना के तहत हमीरपुर से पुलिस के ड्राइवरों को रवाना किया गया है. मौजूदा ड्राइवरों को रेस्ट दिया जाएगा और हमीरपुर से जा रहे ड्राइवर स्टीयरिंग संभालेंगे.

यह भी पढ़ें : कोविड मरीजों को बेड न देने वाले अस्पतालों पर कार्रवाई हो : राज ठाकरे

बताया जा रहा है कि जो गाड़ियां आपस में टकरान से बची उनकी रफ्तार 80 किमी से चल रही थी और इसकी काफिले की एक गाड़ी से हल्की टक्कर हो गई. हालांकि इससे किसी नुकसान की खबर सामने नहीं आई है. काफिला आगे बढ़ने का बात कही जा रही है. 

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड के प्रमुख वन संरक्षक को हाईकोर्ट ने किया तलब

यूपी पुलिस जब मुख्तार को लेकर आगरा जिले की सीमा में दाखिल हो जाएगी, तब यह कवायद शुरू होगी. पुलिस टीम आगरा से फिरोजाबाद के बीच पुलिस लाइन या किसी थाना परिसर में भोजन के लिए रुकेगी और वहीं, ड्राइवरों की अदलाबदली होगी. रूट में अभी कोई बदलाव नहीं हुआ है. कानपुर नगर से फतेहपुर बिंदकी होते हुए बांदा में एंट्री करेंगे.

दरअसल, माफिया डॉन मुख्तार अंसारी ( Mafia don Mukhtar Ansari ) की उलटी गिनती शुरू हो गई है. कानून की शिंकजे में वह कसता जा रहा हैं. उसकी सारी हेकड़ी और माफिया गिरी अब उत्तर प्रदेश बांदा के बैरक में कैद हो जाएगी. क्योंकि मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस पंजाब के रोपड़ जेल से सड़क मार्ग से बांदा कारागार लेकर आ रही है. बताया जा रहा है कि माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की रात एंबुलेंस में गुजरेगी. क्योंकि यूपी पुलिस अंसारी को बुधवार को सुबह करीब सात बजे लेकर पहुंचेगी. 

यूपी पुलिस ने मुख्तार अंसारी को कस्टडी में लिया. एंबुलेंस से यूपी पुलिस अंसारी को बांदा ला रही है. सूत्रों का कहना है कि रास्ते में अंसारी का काफिला किसी ढाबे या प्राइवेट होटल पर नहीं रुकेगा. यूपी की बांदा जेल में मुख्तार अंसारी के लिए तैयारी शुरू हो गई है. जानकारी के मुताबिक मुख्तार को बैरक नंबर-15 में रखा जाएगा.