logo-image

तमिलनाडु में रेलवे ट्रैक पर मृत मिला छात्र

तमिलनाडु में रेलवे ट्रैक पर मृत मिला छात्र

Updated on: 23 Mar 2022, 06:50 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के तिरुवल्लुर जिले के तिरुत्तानी शहर में एक मुस्लिम लड़की से प्यार करने वाले कॉलेज का छात्र रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

मृतक की पहचान 20 वर्षीय धोनीस्वरन के रूप में हुई है, जो सिंगरजापुरम कॉलोनी का रहने वाला था। शव मंगलवार रात रेलवे ट्रैक पर मिला था, जिसके हाथ-पैर कटे हुए थे।

पुलिस ने बताया कि सेनेटरी इंस्पेक्टर का कोर्स कर रहा छात्र एक मुस्लिम लड़की से प्यार करता था, उसके माता-पिता और रिश्तेदार उनके अफेयर का कड़ा विरोध कर रहे थे। छात्र के माता-पिता ने तिरुत्तानी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और जांच जारी है।

पुलिस ने लड़की के कुछ रिश्तेदारों को पहले ही हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि, तिरुत्तानी पुलिस थाने के थाना प्रभारी ने आईएएनएस को बताया कि जांच जारी है और वह फिलहाल कुछ भी नहीं बता सकते हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता जयचंद्रन स्टेनली ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, चाहे यह आत्महत्या हो या हत्या, मुद्दा अंतर-धार्मिक प्रेम है। ऐसे विवाहों को प्रोत्साहित करने के लिए समाज में अधिक से अधिक जागरूकता होनी चाहिए, क्योंकि युवा ऐसे मामलों में निराश हो जाते हैं। धर्म और जाति विवाह के रास्ते में नहीं आनी चाहिए और उचित जागरूकता के साथ इसे धीरे-धीरे दूर किया जा सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.