logo-image

केटीआर ने CRPF के दक्षिणी मुख्यालय में पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि दी

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव (केटीआर) ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) मुख्यालय में पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

Updated on: 17 Feb 2019, 04:25 PM

नई दिल्ली:

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामाराव (केटीआर) ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) मुख्यालय में पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी. गुरुवार को हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे और केटीआर नाम से प्रसिद्ध राव ने कहा, 'मैं दिल से संवेदनाएं प्रकट करता हूं. भारत शहीदों के बलिदान को कभी नहीं भूलेगा. वे हमेशा हमारे दिलों व प्रार्थनाओं में रहेंगे.' उन्होंने कहा, 'हम एक विशाल लोकतंत्र में रहते हैं, जो आज वर्दी धारी जवानों की वजह से सुरक्षित महसूस कर रहा है.'

उन्होंने घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की.केटीआर ने अपने और अपने दोस्तों की ओर से दक्षिणी सेक्टर सीआरपीएफ के पुलिस महानिदेशक जी.एच.पी. राजू को 25-25 लाख रुपये के दो चेक भी सौंपे.

और पढ़ें: पीएम मोदी के नेतृत्‍व में हम जवानों की शहादत का बदला लेंगे, पूरा देश उनके साथ है : नीतीश कुमार 

बता दें कि जम्मू -कश्मीर में 1989 में आतंकवाद के सिर उठाने के बाद से हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले में एक आत्मघाती हमला किया. पुलवामा जिले में आतंकी ने श्रीनगर-जम्मू हाई-वे पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी सीआरपीएफ की बस से टकराकर उसमें विस्फोट कर दिया. धमाका इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए और आस पास जवानों के शव टुकड़ों में सड़क पर बिखेर गए. जैश ए मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. पुलिस ने आतंकवादी की पहचान पुलवामा के काकापोरा के रहने वाले आदिल अहमद के तौर पर की है. उन्होंने बताया कि अहमद 2018 में जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुआ था. हमलावर की पहचान कमांडर आदिल अहमद दार के रूप में हुई है.