logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व में हम जवानों की शहादत का बदला लेंगे, पूरा देश उनके साथ है : नीतीश कुमार

पटना मेट्रो सहित 33 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यक्रमों का उद्घाटन व शिलान्‍यास करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने धन्‍यवाद दिया.

Updated on: 17 Feb 2019, 02:51 PM

नई दिल्ली:

33 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यक्रमों का उद्घाटन व शिलान्‍यास करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने धन्‍यवाद दिया. इस मौके पर नीतीश कुमार ने कहा, आतंकियों ने जो हमारे जवानों के साथ किया है, आज पूरा देश आक्रोशित है. देश के हर नागरिक के मन में है कि इसका हम जबरदस्त बदला लिया जाए. आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि हम माफ नहीं करेंगे. इस मौके पर पूरा देश उनके साथ है.

नीतीश कुमार बोले - जिन लोगों ने ऐसा कुकर्म किया है, उनको सबक सिखाया जाएगा. इसका मुझे पूरा भरोसा है. मुझे पूर्ण विश्‍वास है कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरा देश एक होकर ऐसे लोगों को सबक सिखाएगा.

यह भी पढ़ें : मीरवाइज उमर फारुख सहित 5 अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा छिनी

इसके बाद संबोधन शुरू करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने पुलवामा की घटना पर आक्रोश जताते हुए कहा- इस घटना से मेरा भी खून खौल रहा है. जिन्‍होंने हमला किया है, उन्‍हें इसका जवाब उसी भाषा में दिया जाएगा. बरौनी में ही रिमोट से उन्‍होंने पटना मेट्रो की आधारशिला रखी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के दोनों शहीदों को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार के साथ संवेदना जताई. उन्‍होंने कहा- मैं महसूस कर रहा हूं कि देशवासियों के दिल मे कितनी आग है, जो आग आपके दिल मे है, वहीं आग मेरे दिल में भी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज बिहार के समग्र विकास के लिए हजारों करोड़ की दर्जनों विकास कार्यक्रमों का शिलान्‍यास और उद्घाटन किया गया है. इसमें बिहार के औद्याेगिक विकास और रोजगार बढ़ाने के प्रोजेक्‍ट है. बिहार के हर व्‍यक्‍ति के लिए स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाएं बढ़ाने वाली सेवाएं शामिल हैं. इन योजनाओं के लिए मैं नीतीश बाबू और उनकी टीम को बहुत बधाई देता हूं. आज हमारे बीच भोला बाबू होते तो हमें बहुत प्रसन्‍नता होती. हमारे बिहार और पूर्वी भारत में बहुत आगे निकलने की ताकत है. जिस प्रकार केंद्र सरकार बिहार और राज्‍य सरकार एक के बाद एक परियोजनाएं शुरू कर रही हैं, वो दिन दूर नहीं है जब ये क्षेत्र देश के विकास को रफ्तार देने वाला क्षेत्र बन जाएगा.