logo-image

सुशांत सिंह राजपूत केस: सिद्धार्थ पिठानी को CBI ने बुलाया, DRDO गेस्ट हाउस में पूछताछ जारी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम आज रिया चक्रवर्ती और शोविक से भी पूछताछ कर सकती है. जबकि सीबीआई ने सिद्धार्थ पीठानी से पूछताछ शुरू कर दी.

Updated on: 23 Aug 2020, 10:27 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम आज रिया चक्रवर्ती और शोविक से भी पूछताछ कर सकती है. जबकि सीबीआई ने सिद्धार्थ पीठानी से पूछताछ शुरू कर दी. यह पूछताछ डीआरडीओ गेस्ट हाउस में हो रही है, जहां पर सीबीआई (CBI) की टीम रुकी हुई है. सिद्धार्थ पठानी से पूछताछ का आज दूसरा दिन है.

यह भी पढ़ें: कश्मीर में आईएसआईएस के मॉड्यूल का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

सीबीआई ने शनिवार को भी सिद्धार्थ पीठानी को पूछताछ के लिए बुलाया था. सिद्धार्थ पीठानी सुशांत मामले में अहम किरदार हैं, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को फंदे से लटका हुआ देखा था. सिद्धार्थ पीठानी से सीबीआई 13 और 14 जून की रात से संबंधित कुछ अहम सवाल पूछेगी.

यह भी पढ़ें: पूर्व CJI रंजन गोगोई को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता ने किया ऐसा दावा

इसके अलावा आज सीबीआई बांद्रा के उस चाबी बनाने वाले को भी बुला सकती है, जिसने सुशांत के कमरे को खोला था. इस पूरे मामले में चाबी बनाने वाले का बयान बेहद अहम माना जा रहा है. इस चाबी वाले ने मीडिया में जो बयान दिया है, वह चौंकाने वाला है.

यह भी पढ़ें: बलरामपुर में आतंकी अबु यूसुफ के 3 साथी हिरासत में, पूछताछ जारी

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के कुक रह चुके अशोक से भी सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी. अशोक सुशांत के सबसे पुराने स्टाफ में से एक हैं. अशोक को डीआरडीओ गेस्ट हाउस में बुलाया गया है, जहां उनसे पूछताछ होगी. कहा जाता है कि अशोक को काम पर से निकालने वाली रिया चक्रवर्ती है.

इससे पहले शनिवार को अभिनेता सुशांत राजपूत के बांद्रा स्थित फ्लैट में सीबीआई की टीम फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ मिल कर अपराध के घटनाक्रम की कड़ियां जोड़ने पहुंची थी, जहां वह 14 जून को कथित तौर पर फंदे से लटकते पाए गए थे, केंद्रीय एजेंसी की टीम और फोरेंसिक विशेषज्ञ दोपहर ढाई बजे मों ब्लां अपार्टमेंट पहुंचे थे. राजपूत के रसोइया नीरज और फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई की टीम के साथ थे. टीम अभिनेता के फ्लैट में पांच घंटे से अधिक समय तक रहने के बाद रात करीब आठ बजे से वहां से रवाना हुई थी.