logo-image

सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी DRDO गेस्ट हाउस से रवाना, काफी देर तक चली पूछताछ

सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस से रवाना हो गए. सुशांत सिंह के मौत के मामले में उससे काफी देर तक सीबीआई ने पूछताछ की. इसेस पहले आज ही रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की थी.

Updated on: 30 Aug 2020, 11:08 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस से रवाना हो गए. सुशांत सिंह के मौत के मामले में उससे काफी देर तक सीबीआई ने पूछताछ की. इसेस पहले आज ही रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ की थी. रिया भी यहां से चली गई. उनकी पेशी सोमवार को फिर हो सकती है. सिद्धार्थ को भी सीबीआई ने कई बार पूछताछ के लिए बुलाया है. सुशांत की मौत को लेकर कई सवाल किए गए. जिसका जवाब सिद्धार्थ ने दिया.

यह भी पढ़ें- सुशांत की करीबी दोस्त स्मिता पारिख ने खोली रिया की पोल, देखें Exclusive Interview

रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे तक पूछताछ चली

रिया चक्रवर्ती से 9 घंटे तक पूछताछ चली. सीबीआई ने शुक्रवार और शनिवार को भी पूछताछ की थी. अब उन्हें सोमवार को भी बुलाया है. रविवार को सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने 9 घंटे लंबी पूछताछ की है. एक्ट्रेस से केस से जुड़े कई सवाल पूछे गए हैं. बताया जा रहा है कि रिया से पूछा गया है कि आखिर उन्होंने सुशांत को आठ जून को क्यों छोड़ दिया था. रिया ने सुशांत को क्यों ब्लॉक कर दिया था. इन सभी सवालों पर रिया से जवाब मांगे गए हैं. अब रिया DRDO गेस्ट हाउस से निकल चुकी हैं. सोमवार को उन्हें फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- श्वेता सिंह ने लोगों से की सुशांत की बायोपिक 'शशांक' के बायकॉट की अपील

फिल्म शशांक का बायकॉट करने की अपील 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कथित रूप से उनके भाई पर बनाई जा रही फिल्म शशांक का बायकॉट करने की अपील की है. इस फिल्म को करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में आर्य बब्बर को कास्ट किया गया है. एक दिन पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसके बाद श्वेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका बायकॉट करने की अपील की है.

यह भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती DRDO गेस्ट हाउस से रवाना, 9 घंटे तक चली लंबी पूछताछ

श्वेता ने लिखा- हर एक का करें बायकॉट

श्वेता ने लिखा कि फिल्म का बायकॉट कीजिए और उनका भी जो इसे प्रमोट कर रहे हैं. इस ट्वीट में श्वेता ने कोमल नाहटा के उस ट्वीट को कोट किया है, जिसमें वे फिल्म के टीजर पोस्टर की जानकारी बता रहे थे. इस फिल्म को रोर प्रोडक्शन के बैनर में मारुत सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं, साथ ही डायरेक्शन सनोज मिश्रा का है. फिल्म में आर्य बब्बर के अलावा राजवीर सिंह भी है. इसकी शूटिंग पटना, लखनऊ, मुंबई में होगी.