logo-image

श्वेता सिंह ने लोगों से की सुशांत की बायोपिक 'शशांक' के बायकॉट की अपील

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कथित रूप से उनके भाई पर बनाई जा रही फिल्म शशांक का बायकॉट करने की अपील की है.

Updated on: 30 Aug 2020, 09:35 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कथित रूप से उनके भाई पर बनाई जा रही फिल्म शशांक का बायकॉट करने की अपील की है. इस फिल्म को करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में आर्य बब्बर को कास्ट किया गया है. एक दिन पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसके बाद श्वेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका बायकॉट करने की अपील की है.

श्वेता ने लिखा- हर एक का करें बायकॉट

श्वेता ने लिखा कि फिल्म का बायकॉट कीजिए और उनका भी जो इसे प्रमोट कर रहे हैं. इस ट्वीट में श्वेता ने कोमल नाहटा के उस ट्वीट को कोट किया है, जिसमें वे फिल्म के टीजर पोस्टर की जानकारी बता रहे थे. इस फिल्म को रोर प्रोडक्शन के बैनर में मारुत सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं, साथ ही डायरेक्शन सनोज मिश्रा का है. फिल्म में आर्य बब्बर के अलावा राजवीर सिंह भी है. इसकी शूटिंग पटना, लखनऊ, मुंबई में होगी.

फिल्म के को-प्रोड्यूसर का दावा

फिल्म के को-प्रोड्यूसर सुरजीत सिंह राठौर ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे 15 जून को सुशांत के पोस्टमॉर्टम के वक्त कूपर हॉस्पिटल में भी मौजूद थे. उन्होंने यह भी कहा कि रिया को सॉरी बोलते हुए सुना था. सुशांत के फैमिली फ्रेंड नीलोत्पल मृणाल ने पोस्टर पर रिएक्शन देते हुए लिखा- तो यह है सुरजीत सिंह राठौर की वास्तविकता. टीवी और न्यूज में उनकी मौजूदगी इस प्रोजेक्ट के लिए उनका कवरअप था, शर्म आनी चाहिए.