logo-image

रिया से CBI ने की 9 घंटे तक पूछताछ, नहीं दिया इन सवालों का जवाब

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ ऑफिस से रवाना हो गई. सुशांत सिंह केस को लेकर सीबीआी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. 9 घंटे तक पूछताछ चली.

Updated on: 30 Aug 2020, 11:49 PM

मुंबई:

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ ऑफिस से रवाना हो गई. सुशांत सिंह केस को लेकर सीबीआी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. 9 घंटे तक पूछताछ चली. सीबीआई ने शुक्रवार और शनिवार को भी पूछताछ की थी. अब उन्हें सोमवार को भी बुलाया है. रविवार को सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने 9 घंटे लंबी पूछताछ की है. एक्ट्रेस से केस से जुड़े कई सवाल पूछे गए हैं. बताया जा रहा है कि रिया से पूछा गया है कि आखिर उन्होंने सुशांत को आठ जून को क्यों छोड़ दिया था. रिया ने सुशांत को क्यों ब्लॉक कर दिया था. इन सभी सवालों पर रिया से जवाब मांगे गए हैं. अब रिया DRDO गेस्ट हाउस से निकल चुकी हैं. सोमवार को उन्हें फिर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- एस जयशंकर का इमरान खान को तीखा जवाब, दूसरों के इशारों पर आप नाचते हैं, हम नहीं

सुशांत की बहन श्रुति ने खोली पोल

सुशांत की बहन स्मिता पारिख ने न्यूज नेशन के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए रिया चक्रवर्ती की सारी पोल खोल दी. स्मिता ने बताया कि सुशांत ना तो किसी की जान ले सकता था और ना ही अपनी जान दे सकता है. उन्होंने कहा कि रिया ने ही उसको सुसाइड थ्योरी बार-बार जेहन में डाल रहा था. रिया से उसकी पहली मुलाकात सुशांत के घर पर हुई थी. उन्होंने कहा कि रिया हमेशा से उसके परिवार के प्रति गलत सोचती थी. साथ ही उन्होंने कहा कि रिया पैरानॉर्मल एक्टिविटी में शामिल थी. सुशांत के साथ स्मिता की दोस्ती काफी करीबी थी. उन्होंने कहा कि वो यंगस्टर्स का रोल मॉडल था. आईआईटियन्स को काउन्सलिंग देता था. रिया ने भी माना था कि ये कत्ल है लेकिन बाद में वो पलट गई.