logo-image
लोकसभा चुनाव

बेंगलुरु पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को पैर में मारी गोली

बेंगलुरु पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को पैर में मारी गोली

Updated on: 02 Apr 2022, 08:50 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को एक मुठभेड़ के दौरान एक उपद्रवी शीटर मोहम्मद आवेज को पैर में गोली मार दी। आवेज पर एक नेपाली महिला के बेंगलुरु स्थित उसके आवास पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप है।

गुरुवार को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाने के दौरान पुलिस की हिरासत से फरार होने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस को शनिवार को पता चला कि आरोपी वीरन्नापल्या इलाके में छिपा है जिसके बाद पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया और अंतत: एक संक्षिप्त मुठभेड़ के दौरान उसके पैर में गोली मार दी।

डीसीपी (पूर्वी) भीमाशंकर गुलेद ने बताया कि पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला होने के बाद आरोपी को गोली मारी गई है।

आरोपी मोहम्मद आवेज एक पंक्च र की दुकान पर काम करता है। वर्तमान में उसके खिलाफ बेंगलुरु के 8 संभागों के 18 पुलिस थानों में 27 गंभीर अपराध के मामले दर्ज हैं। वह पिछले साल शहर से भगा दिया गया था। आरोपी न केवल आदेश का उल्लंघन करते हुए शहर आया, बल्कि गुरुवार को घर में अकेली होने पर नेपाल की एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

उसकी चीख-पुकार सुनकर मदद के लिए दौड़े पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इससे पहले वह 10 बार जेल जा चुका है। मामले में आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.