logo-image

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने की फायरिंग, एक पुलिस जवान शहीद

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के फिसल यारीपोरा इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों के संयुक्त नाके पर अचानक से हमला कर दिया. इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का हेड कांस्टेबल मोहम्मद अमीन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मी को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. जहां इलाज के दौरान वह शहीद हो गए.

Updated on: 16 May 2020, 07:06 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के फिसल यारीपोरा इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों के संयुक्त नाके पर अचानक से हमला कर दिया. इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का हेड कांस्टेबल मोहम्मद अमीन गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल पुलिसकर्मी को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. जहां इलाज के दौरान वह शहीद हो गए. वहीं संदिग्ध आतंकवादियों की तलाश के लिए सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया हुआ है.

यह भी पढ़ें- रक्षा क्षेत्र में बढ़ाई गई FDI की सीमा, स्वदेशी हथियारों के लिए बनेगा अलग से बजट

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह हमला शाम साढ़े पांच बजे के करीब हुआ. फिसल यारीपोरा कुलगाम में कुछ संदिग्ध आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों के संयुक्त नाके को निशाना बनाते हुए अचानक से हमला बोल दिया. आतंकवादियों ने पहले नाका पार्टी पर ग्रेनेड दागा फिर गोलियां बरसाते गए वहां से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- एविएशन सेक्टर के लिए वित्त मंत्री ने चौथी किस्त में किया बड़ा ऐलान

इस दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस का हेड कांस्टेबल मोहम्मद अमीन गंभीर रूप से गायल हो गए. साथियों की मदद से घायल पुलिस जवान को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी जान चली गई. शहीद हेड कांस्टेबल पुलवामा के हैं.

यह भी पढ़ें- भारत में विदेशी कंपनियां कैसे आएंगी?, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पूरी प्लानिंग की दी जानकारी

वहीं संदिग्ध आतंकवादियों की तलाश के लिए सुरक्षाबलों ने फिसल यारीपोरा के आसपास के इलाकों में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेसन चलाया हुआ है. फिलहाल अभी तक किसी आतंकवादी के देखे जाने की सूचना नहीं है.