logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली के बाजार में अचानक दिखाई दिए राहुल गांधी, सेल्फी लेने को दिखे बेकरार लोग

दिल्ली के बाजार में अचानक दिखाई दिए राहुल गांधी, सेल्फी लेने को दिखे बेकरार लोग

Updated on: 27 Dec 2022, 08:25 PM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी आज अचानक दिल्ली के वसंत विहार मार्केट में दिखाई दिए। राहुल गांधी को बाजार में अपने बीच पाकर लोग चकित रह गए। धीरे-धीरे और जैसे-जैसे और लोगों को पता लगा तो राहुल गांधी के आसपास भीड़ बढ़ने लगी और लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेकरार नजर आए।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता वीरेंद्र चौधरी ने राहुल गांधी की दिल्ली के वसंत विहार बाजार में घूमते हुए दो तस्वीरें ट्विटर पर साझा की हैं। जिसमें राहुल गांधी ब्लैक कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में कांग्रेस नेता ने लिखा, दिल्ली की सड़कों पर जनता के बीच अचानक जा पहुंचे राहुल गांधी जी। सांसद जी को ऐसे देखकर बीजेपी और आप वालों का टेंपरेचर और बढ़ गया होगा।

राहुल गांधी इस दौरान कुछ न कुछ ऐसा नया करते दिखाई दे रहे हैं, जिससे वह आम पब्लिक से डायरेक्ट कनेक्ट हो रहे हैं। अभी राहुल गांधी एक लंबी पदयात्रा से दिल्ली में विश्राम पर हैं, लेकिन उसके बावजूद भी वह दिल्ली के बाजारों में घूमते दिखाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली में राहुल की भारत जोड़ो यात्रा को ब्रेक दिया गया है। वहीं यात्रा में साथ चलने वाले कंटेनर की मरम्मत की जा रही है। कंटेनरो की मरम्मत के बाद यात्रा फिर से शुरू होगी। सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 3 जनवरी से 05 जनवरी तक यूपी में रहेगी, जिसके बाद आगे बढ़ेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.