logo-image
लोकसभा चुनाव

एक फैन की मौत से दुखी जूनियर एनटीआर ने की जांच की मांग

एक फैन की मौत से दुखी जूनियर एनटीआर ने की जांच की मांग

Updated on: 30 Jun 2023, 01:26 PM

हैदराबाद:

पॉपुलर टॉलीवुड एक्टर जूनियर एनटीआर ने मंगलवार को फैन श्याम की मौत पर उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

एक बयान में एक्टर ने कहा कि न जाने कैसे और किन परिस्थितियों में उसकी मृत्यु हुई, यह बेहद दर्दनाक खबर है। जूनियर एनटीआर ने सरकारी अधिकारियों से श्याम की मौत की तुरंत जांच करने का अनुरोध किया।

श्याम 25 जून को आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में अपने घर के कमरे में मृत पाया गया था। उसके गले में फंदा लगा था। पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया, जबकि इसे हत्या बताकर सोशल मीडिया पर अभियान चलाया जा रहा है।

जूनियर एनटीआर का बयान तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू द्वारा श्याम की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच की मांग के कुछ घंटों बाद आया है।

नायडू ने ट्विटर पर निष्पक्ष जांच की मांग की। उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर हैशटैग वी वॉन्ट जस्टिस फॉर श्याम एनटीआर का इस्तेमाल करते हुए एक ट्विट किया था।

श्याम के शव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने पुलिस की आत्महत्या के एंगल को खारिज करते हुए आरोप लगाया कि किसी ने उसकी हत्या की है और इसे आत्महत्या जैसा बना दिया। हालांकि, आत्महत्या करने से पहले श्याम द्वारा रिकॉर्ड किया गया एक सेल्फी वीडियो मंगलवार को सामने आया।

वीडियो में श्याम को अपने माता-पिता से माफी मांगते देखा जा सकता है। युवक ने कहा कि उसे नौकरी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है और इसलिए वह अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है।

इस साल मार्च में हैदराबाद में एक फिल्म कार्यक्रम के दौरान श्याम का एक्टर जूनियर एनटीआर को गले लगाने का वीडियो में तेजी से वायरल हुआ था।

कार्यक्रम में भाग लेने के बाद जूनियर एनटीआर कई सुरक्षाकर्मियों से घिरे हुए स्टेज से उतर रहे थे। इस दौरान अचानक, एक व्यक्ति (श्याम) ने सुरक्षाकर्मियों को धक्का दिया और जूनियर एनटीआर को पीछे से गले लगा लिया। फैन काफी इमोशनल नजर आया, जबकि एक्टर के सुरक्षाकर्मियों ने श्याम को खींचने की कोशिश की, जूनियर एनटीआर ने उन्हें रोक दिया। एक्टर ने फैन को गले लगाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

कई टीडीपी नेताओं ने श्याम की मौत की जांच की मांग की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.