logo-image
लोकसभा चुनाव

कर्नाटक के मामले पर भारतीय युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, गृह मंत्री अमित शाह के आवास के घेराव का प्रयास

कर्नाटक के मामले पर भारतीय युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, गृह मंत्री अमित शाह के आवास के घेराव का प्रयास

Updated on: 13 Apr 2022, 07:25 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भारतीय युवा कांग्रेस ने गृह मंत्री अमित शाह के आवास का घेराव करने जा प्रयास किया। कार्यकर्ताओं के मुताबिक, कर्नाटक सरकार में दिन दहाड़े हो रहे भ्रष्टाचार, मंत्रियों व नेताओं के द्वारा कमीशन की राजनीति से लोगों की मौत और पूरे प्रदेश व भाजपा शासित प्रदेशों में आराजकता के माहौल के विरुद्ध यह घेराव है।

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता दिल्ली स्थित सुनहरी बाग चौराहे से अमित शाह के आवास के तरफ बढ़े, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने बैरिकेडिंग कर सभी को रोक दिया और फिर डिटेन भी कर लिया।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, हमारी मांग के.एस. ईश्वरप्पा को तत्काल बर्खास्त किया जाए, उन्हें बर्खास्त कर तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

तमाम कार्यकर्ताओं ने विरोध दर्ज के दौरान हाथों में पोस्टर लेकर नारजगी व्यक्त की।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री क्यों चुप्पी साधे हुए हैं, वो किसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं? भाजपा की 40 फीसदी कमीशन वाली सरकार के कारण भाजपा का कार्यकर्ता हंसते-हंसते फांसी पर लटक गया।

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि, भाजपा के भीतर की नाकामी को बेनकाब करने वाली हर आवाज खामोश हो जाएगी। यही संतोष पाटिल की मौत की पुष्टि करती है। भाजपा की क्रोनोलॉजी यह है कि पहले भाजपा आपका शोषण करेगी, अगर आप शिकायत करते हैं तो आप को बीजेपी खत्म कर देगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.