logo-image
लोकसभा चुनाव

मसूद को आतंकी करार देकर मुशर्रफ ने लगाई भारत के दावे पर मुहरः विदेश मंत्रालय

न्यूज नेशन से एक्सकलूसिव बातचीत में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भारत के उस दावे को पुख्ता कर दिया है जिसमें कहा गया था कि मसूद अजहर आतंकी है।

Updated on: 28 Oct 2016, 07:20 PM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन से विशेष बातचीत में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भारत के उस दावे को पुख्ता कर दिया है जिसमें कहा गया था कि मसूद अजहर आतंकी है। मीडिया से बातचीत के दौरान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व जनरल ने भी भारत के दावों पर मुहर लगा दी है।

स्वरूप ने कहा कि पाकिस्तान में जब जैश-ए-मोहम्मद पर बैन लगाया जा सकता है तो मसूद अजहर पर क्यों नहीं। मसूद अजहर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का चीफ है। मुशर्रफ के खुलासे के बाद बीजेपी ने कहा है कि पाकिस्तान पूरी तरह अब बेनकाब हो चुका है। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान प्रॉक्सी वॉर में जुटा हुआ है।

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने न्यूज नेशन के साथ बातचीत में पाकिस्तान और आतंकी अजहर मसूद को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। पाकिस्तान में हो रहे बम धमाकों के लिए मुशर्रफ ने आतंकी मसूद अजहर को जिम्मेदार ठहराया था और साफ-साफ लहजे में कहा था कि वह आतंकी है।