logo-image
लोकसभा चुनाव

भाजपा विधायक दल ने की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग

भाजपा विधायक दल ने की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग

Updated on: 01 Mar 2023, 02:40 AM

नई दिल्ली:

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने विधायक दल की ओर से मांग की कि अरविंद केजरीवाल जल्द ही अपने पद से इस्तीफा दें। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में शराब की नई पॉलिसी आने के बाद नई दुकानें खुली तो दिल्ली भाजपा ने इसका विरोध धरना-प्रदर्शन के माध्यम से शुरू किया था। जिसका लाभ मिला जब हमारे आंदोलन के कारण कई दुकानें केजरीवाल सरकार को बंद करनी पड़ी।

उन्होंने कहा कि उस समय दिल्ली ने जो देखा वह वास्तव में दुखदायी था। आज भी रोहताश नगर में सात महिलाओं पर उस विरोध के दौरान दर्ज मुकदमा चल रहा है, भाजपा मांग करती है कि दिल्ली सरकार शराब आंदोलन के सभी मुकदमें वापस कराए।

आगे रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि शराब की दुकानें खोलने के लिए केजरीवाल सरकार ने स्कूल, धार्मिक स्थल या फिर रिहायशी इलाकों को भी नहीं छोड़ा। दिल्ली के युवाओं को नशे में डुबोने का षडयंत्र केजरीवाल सरकार ने रचा जिस सब के चलते दिल्ली का सामाजिक तानाबाना भी बिगड़ा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से ड्राई डे को घटाया गया, मास्टर प्लान का उल्लंघन किया गया, 2000 करोड़ रुपये प्रति वर्ष का फायदा शराब माफियाओं को तय किया गया लेकिन आज उन सब का खुलासा हुआ है।

कुलजीत सिंह चहल ने कहा है कि भाजपा कल सुबह 10.30 से 12 बजे के बीच दिल्ली के आईटीओ सहित प्रमुख चौराहों पर प्रदर्शन के माध्यम से केजरीवाल सरकार के शराब घोटाले एवं भ्रष्टाचार के विरुद्ध जन जागरण अभियान चलाएगी। आई.टी.ओ. पर प्रदर्शन का नेतृत्व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा एवं नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी करेंगे, और इसके अलावा, बुराड़ी चौक पर सांसद मनोज तिवारी, खानपुर डिपो पर रमेश बिधूड़ी, नजफगढ़ मेट्रो स्टेशन पर सांसद प्रवेश साहिब सिंह एवं प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव बब्बर, राजीव चौक पर प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, बवाना चौक पर विजेन्द्र गुप्ता, जी टी बी अस्पताल पर हर्ष मल्होत्रा, अक्षरधाम पर दिनेश प्रताप सिंह, मधुवन चौक पर अशोक गोयल देवराहा, शास्त्री नगर चौक पर विजय गोयल एवं जय प्रकाश उपस्थित रहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.