logo-image

कपिल मिश्रा आप उम्मीदवार सुशील गुप्ता के खिलाफ खड़ा करेंगे संतोष कोली की मां कलावती को

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली से राज्यसभा पद के लिये उम्मीदवारों की घोषणा भले ही कर दी हो लेकिन उसकी मुश्किल अभी खत्म नहीं हुई है।

Updated on: 05 Jan 2018, 12:24 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली से राज्यसभा पद के लिये उम्मीदवारों की घोषणा भले ही कर दी हो लेकिन उसकी मुश्किल अभी खत्म नहीं हुई है।

आम आदमी पार्टी से निकाले गए विधायक कपिल मिश्रा पार्टी ने आप उम्मीदवार सुशील गुप्ता के खिलाफ की दिवंगत कार्यकर्ता संतोष कोली की मां कलावती कोली को खड़ा करने का फैसला किया है।

कपिल मिश्रा ने कहा कि आदरणीय कलावती कोली जी शु्क्रवार को सुबह 11:30 बजे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर जाएंगी औऱ अपने नॉमिनेशन के लिए समर्थन मांगेंगी।

उन्होंने आप के सभी विधायकों से अपील की है कि वो चुनाव में उनका समर्थन करें। साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री आवास से से ही वो पार्टी विधायकों को फोन कर अपने लिये समर्थन मांगेंगी।

और पढ़ें: चारा घोटाला: लालू यादव को आज सुनाई जा सकती है सजा

कपिल मिश्रा ने कलावती और आप के राज्यसभा उम्मीदवार सतीश गुप्ता की फोटो ट्वीट करते हुए पूछा है, ‘इन दोनों में से किसको राज्यसभा जाना चाहिए? मैं आप की पीएसी और सभी विधायकों से अपील करता हूं कि कलावती कोली जी का राज्यसभा के लिए समर्थन करें। सिर्फ इनकी एक कमी है, इनके पास पैसा नहीं है।’

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों के लिए जिन उम्मीदवारों की घोषणा की थी, उसे लेकर राजनीतिक क्षेत्र में काफी आलोचना हुई है। साथ ही टिकट बेचने के भी आरोप लगे हैं। हालांकि आप ने इन आरोपों को खारिज किया है।

और पढ़ें: 'आप' का आरोप, विश्वास ने केजरीवाल सरकार को गिराने की साजिश की