logo-image

जिस ग्रुप पर हो रही थी ड्रग्स मंगाने की बात, उसकी एडमिन थी दीपिका पादुकोण

एनसीबी (NCB) सूत्रों को मुताबिक जांच में सामने आया है कि करिश्मा की जो चैट सामने आई है, उस वॉट्सएप ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) थी. एनसीबी की जांच में 2017 की एक चैट सामने आई थी.

Updated on: 25 Sep 2020, 02:58 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के ड्रग एंगल (BollyWood Drug Connection) की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. एनसीबी (NCB) सूत्रों को मुताबिक जांच में सामने आया है कि करिश्मा की जो चैट सामने आई है, उस वॉट्सएप ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) थी. एनसीबी की जांच में 2017 की एक चैट सामने आई थी. इस ग्रुप में दीपिका पादुकोण, जया शाह, करिश्मा आदि शामिल थे.

रकुल प्रीत ने एनसीबी की पूछताछ में 2018 में रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स चैट वाली बात कबूली. रकुल ने कहा कि रिया (Rhea Chakraborty) के साथ चैट में ड्रग्स को लेकर बात हुई थी. रकुलप्रीत ने एनसीबी को बताया कि रिया चैट में अपना सामान (ड्रग्स.वीड) मंगवा रही थीं. रकुल ने कहा कि रिया का सामान (ड्रग्स) मेरे घर था. रकुल फिलहाल ड्रग्स लेने की बात से इनकार कर रही है.

यह भी पढ़ेंः बिहार विधानसभा चुनावः 28 अक्टूबर, 3-7 नवंबर को वोटिंग, 10 नवंबर को नतीजे

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है. समन मिलने के बाद इसीलिए दीपिका गुरुवार देर रात गोवा से अपने पति रणबीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई पहुंची हैं. संकट की इस घड़ी में रणबीर सिंह ने एनसीबी से गुहार लगाई है कि पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ उन्हें भी मौजूद रहने दिया जाए. इसके लिए उन्होंने दीपिका की मानसिक स्थिति को आधार बनाया है.

यह भी पढ़ेंः NCB ऑफिस से निकलीं रकुलप्रीत, कल फिर हो सकती है पूछताछ

एंजाइटी से ग्रस्त हैं दीपिका
बताया जाता है कि रणबीर सिंह ने एनसीबी के अधिकारियों से गुजारिश की है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस की पूछताछ के दौरान वह दीपिका के साथ मौजूद रह सकते हैं. एनसीबी को दिए आवेदन में रणबीर सिंह ने लिखा कि दीपिका को कभी-कभी एंजाइटी हो जाती है. ऐसी स्थिति में उन्हें बहुत तेज घबड़ाहट होती है और वह पैनिक की स्थिति में आ जाती हैं. ऐसी स्थिति अगर पूछताछ के दौरान आती है, तो उन्हें संभालने के लिए रणबीर का होना जरूरी है.

यह भी पढ़ेंः सनम जौहर और अबिगेल पांडे के खिलाफ NCB ने दर्ज किया केस

एनसीबी ने नहीं लिया कोई निर्णय
रणबीर ने अपने आवेदन में लिखा है कि वह देश के कानून का पालन करने वाले शख्स हैं. उन्हें इस तरह की पूछताछ का हालांकि कोई अनुभव नहीं है. इसके साथ ही जानते भी हैं कि एनसीबी से पूछताछ में समन मिलने वाले शख्स के अलावा और कोई मौजूद नहीं रह सकता है. इसके बावजूद वह दीपिका के साथ मौजूद रहने की अनुमति चाहते हैं. बताते हैं कि रणबीर के आवेदन पर फिलवक्त तक एनसीबी के अधिकारियों ने कोई निर्णय नहीं किया है.