logo-image

करिश्मा के कबूलनामे से दीपिका नाराज, ले रहीं लीगल टीम से सलाह

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drug connection) में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इसमें कई बड़ी सेलेब्रिटी की नाम सामने आए हैं. एनसीबी (NCB) आज रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से पूछताछ कर रही है.

Updated on: 25 Sep 2020, 05:55 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drug connection) में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इसमें कई बड़ी सेलेब्रिटी की नाम सामने आए हैं. एनसीबी (NCB) आज रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से पूछताछ कर रही है. इस मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की जानी है. इन्हें एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है. तीनों शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी. दूसरी तरफ एनसीबी इस मामले में गिरफ्तार ड्रग पैडलरों से पूछताछ के बाद लगातार छापेमारी कर रही है.

calenderIcon 15:05 (IST)
shareIcon

सूत्रों के मुताबिक दीपिका, करिश्मा प्रकाश और जया शाह से बेहद नाराज़ है. अपनी प्राइवेट चैट के लीक होने का ठीकरा दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और जया शाह पर डाल रही हैं. करिश्मा प्रकाश और जया शाह, दोनों KWAN की एम्पलाई हैं. 

calenderIcon 15:04 (IST)
shareIcon

एनसीबी के समन पर दीपिका पादुकोण ले रहीं है कानूनी मशविरा. 12 लोगों की लीगल टीम से दीपिका ने की है वीडियो चैट. इस वीडियो चैट में उनके पति रणवीर सिंह भी शामिल हुए. 


 

calenderIcon 14:33 (IST)
shareIcon

दीपिका व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थी. जिस ग्रुप में ड्रग्स चेट्स हो रही है 2017 में. इस ग्रुप में दीपिका पादुकोण, जया शाह, करिश्मा आदि शामिल थे. 

calenderIcon 14:32 (IST)
shareIcon

रकुल प्रीत ने एनसीबी के सामने 2018 में रिया के साथ ड्रग्स चैट वाली बात कबूली. कहा रिया के साथ हुई थी ड्रग्स वाली बात. रकुल प्रीत ने एनसीबी को बताया कि रिया चैट में अपना सामान (ड्रग्स...वीड) मंगवा रही थीं. रिया का सामान (ड्रग्स) मेरे घर था. फिलहाल ड्रग्स लेने से कर रही हैं इनकार.

calenderIcon 14:25 (IST)
shareIcon

NCB ऑफिस से निकलीं रकुलप्रीत, कल फिर हो सकती है पूछताछ

calenderIcon 14:00 (IST)
shareIcon

धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े अनुभव चोपड़ा से भी NCB कर रही पूछताछ. क्षितिज प्रसाद के करीबी हैं अनुभव चोपड़ा

calenderIcon 12:54 (IST)
shareIcon

अनुराग कश्यप के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष का आज होगा मेडिकल. मुंबई के कूपर अस्पताल में आज 3:30 पर पायल घोष पहुंचेंगी मेडिकल के लिए

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

हाल में गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अंकुश की निशानदेही पूछताछ के बाद क्षितिज को समन भेजा गया था. ड्रग्स पेडलर्स से ड्रग्स की डिलीवरी लेते थे क्षितिज प्रसाद

calenderIcon 12:10 (IST)
shareIcon

क्षितिज प्रसाद के घर से छोटी मात्रा में गांजा बरामद किया गया

calenderIcon 12:01 (IST)
shareIcon

NCB के दो अधिकारी कर रहे हैं रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ

calenderIcon 10:45 (IST)
shareIcon

करिश्मा प्रकार पहुंचीं एनसीबी ऑफिस, दीपिका पादुकोण की मैनेजर रही हैं करिश्मा

calenderIcon 10:33 (IST)
shareIcon

NCB ऑफिस पहुंची रकुलप्रीत, पूछताछ के बाद कस सकता है शिकंजा

calenderIcon 10:09 (IST)
shareIcon

घर से एनसीबी ऑफिस के लिए निकलीं रकुलप्रीत. रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में लिया था रकुलप्रीत का नाम

calenderIcon 09:24 (IST)
shareIcon

एनसीबी ने सनम जौहर और अबिगेल पांडे के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा-20 के तहत मामला दर्ज किया. 

calenderIcon 09:19 (IST)
shareIcon

NCB की एक टीम क्षतिज प्रसाद के घर मौजूद. एक टीम क्षतिज के साथ एयरपोर्ट से उनके घर पहुंच रही है.

calenderIcon 09:07 (IST)
shareIcon

रणबीर सिंह ने एनसीबी के अधिकारियों से गुजारिश की है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस की पूछताछ के दौरान वह दीपिका के साथ मौजूद रह सकते हैं. एनसीबी को दिए आवेदन में रणबीर सिंह ने लिखा कि दीपिका को कभी-कभी एंजाइटी हो जाती है. ऐसी स्थिति में उन्हें बहुत तेज घबड़ाहट होती है और वह पैनिक की स्थिति में आ जाती हैं. ऐसी स्थिति अगर पूछताछ के दौरान आती है, तो उन्हें संभालने के लिए रणबीर का होना जरूरी है.

calenderIcon 08:59 (IST)
shareIcon

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद और फिल्म एक्टर रविकिशन ने जबसे बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला उठाया है , तभी से मूवी माफिया रवि किशन को तोड़ने में जुटे हुए हैं.  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रवि किशन को कई बड़े प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया गया है. लॉकडाउन से पहले रवि किशन ने जो फिल्म साइन की थी, वहां से भी मूवी माफिया के दबाव में रवि किशन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने के बाद ये सब एक सप्ताह के अंदर हुआ है. जानकारी ये भी मिली है की एक लॉबी रवि किशन को हर प्रोजेक्ट से बाहर निकलवाने पर तुली हुई है. इस पूरे मसले पर रवि किशन पहले ही ये कह चुके हैं की उनकी लड़ाई ड्रग्स माफिया के खिलाफ जारी रहेगी.

calenderIcon 08:57 (IST)
shareIcon

मुंबई में अलग-अलग ठिकानों पर रेड कर रही है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो. लगातार कई ड्रग पेडलर एनसीबी के गिरफ्त में आ चुके हैं जिनसे पूछताछ में बड़े खुलासे हुए हैं. बॉलीवुड के 10 एक्टर्स के नाम का खुलासा हुआ है जिनको इन पेडलर्स ने ड्रग्स सप्लाई किया है. मुंबई में तीन अलग-अलग जगहों पर एनसीबी की रेड जारी है. मुंबई के अंधेरी, ओशिवारा और पवई इलाके में चल रही है एनसीबी की छापेमारी. 

calenderIcon 08:54 (IST)
shareIcon

एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के बड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को समन भेजकर शुक्रवार को 11 बजे एनसीबी ऑफिस तलब किया है. 

calenderIcon 08:53 (IST)
shareIcon

मुम्बई में NCB की 3 जगहों पर छापेमारी. ड्रग्स पैडलर के ठिकानों पर चल रही है रेड