logo-image

सनम जौहर और अबिगेल पांडे के खिलाफ NCB ने दर्ज किया केस

एनसीबी (NCB) ने दोनों एक्टर्स के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोपों में केस दर्ज किया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने NDPS की धारा 20 के तहत ये केस दर्ज किया है

Updated on: 25 Sep 2020, 12:42 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री और टीवी जगत के कई लोग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की रडार पर हैं. इस मामले में हर दिन बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस अबिगेल पांडे (Abigail Pande) और डांसर सनम जौहर से भी एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है. एनसीबी (NCB) ने दोनों एक्टर्स के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोपों में केस दर्ज किया गया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने NDPS की धारा 20 के तहत ये केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें: कौन हैं धर्मा प्रोडक्शन के निदेशक क्षितिज प्रसाद? ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने घर से उठाया

View this post on Instagram

The reality behind clicking lovey dovey pics together 🤣🤣 I love you too @sanamjohar 🙊🏃‍♀️🏃‍♀️

A post shared by Abigail :)) (@abigail_pande) on

बता दें कि अबिगेल पांडे (Abigail Pande) और डांसर सनम जौहर के घर पर छापेमारी के दौरान छोटी मात्रा में मैरूआना जब्त की गई थी. अबिगेल पांडे (Abigail Pande) और सनम जौहर को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है लेकिन उन्हें आगे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: रवि किशन को मिली ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने की सजा, इन प्रोजेक्ट से हुए बाहर

वहीं आज शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद के मुंबई के घर पर छापेमारी की है. जिसके बाद एनसीबी की टीन अपने साथ उन्हें लेकर चली गई. इसके साथ ही आज एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) भी एनसीबी (NCB) के दफ्तर पहुंची हैं और उनसे पूछताछ जारी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ की लिस्ट में दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत, सिमोन खंबाटा, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान का नाम शामिल है.