logo-image

कौन हैं धर्मा प्रोडक्शन के निदेशक क्षितिज प्रसाद? ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने घर से उठाया

क्षितिज (Kshitij Prasad) को आज शुक्रवार को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने हाजिर होना था लेकिन इससे पहले ही एनसीबी (NCB) ने क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) के घर पर छापेमारी की और अपने साथ उन्हें ले गई

Updated on: 25 Sep 2020, 12:12 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से शरू हुई ड्रग्‍स रैकेट की जांच का दायरा अब बढ़ता जा रहा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) को समन भेजा था. क्षितिज को आज शुक्रवार को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने हाजिर होना था लेकिन इससे पहले ही एनसीबी (NCB) ने क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) के घर पर छापेमारी की और अपने साथ उन्हें ले गई.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक टीम क्षितिज प्रसाद के घर पहुंची थी. आज एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul preet Singh) भी एनसीबी (NCB) के दफ्तर पहुंची हैं और उनसे पूछताछ जारी है. एनसीबी (NCB) की पूछताछ की लिस्ट में दीपिका, रकुलप्रीत, सिमोन खंबाटा, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें: रवि किशन को मिली ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने की सजा, इन प्रोजेक्ट से हुए बाहर

कौन हैं क्षितिज प्रसाद

क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) नवंबर 2019 में धर्मा प्रोडक्शन के साथ जुड़े थे और बतौर एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर काम कर रहे थे. क्षितिज बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ भी काम कर चुके हैं. हाल ही में स्पार्क क्रिएशन्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी बनाने के बाद क्षितिज की फिल्म 'डॉली किट्टी के चमकते सितारे' रिलीज हुई है. यह कंपनी फिल्म प्रोडक्शन का काम संभालती है. इसके साथ ही क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) कई विज्ञापनों का निर्देशन भी कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने पायल घोष से मांगे अनुराग कश्यप के खिलाफ सबूत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरू हुई ड्रग्‍स रैकेट की जांच में बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं. अब तक हुई जांच से पता चलता है कि पूरा बॉलीवुड ही ड्रग्‍स की मकड़जाल में फंसा हुआ है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर इस समय करीब 50 सेलेब्स हैं. इसके साथ ही कई टीवी एक्टर्स भी केंद्रीय जांच एजेंसी के रडार पर आए हैं.