logo-image
लोकसभा चुनाव

Video वार: अब कांग्रेस ने ट्वीट कर सुषमा स्वराज को दिया जवाब

रविवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक वीडियो जारी कर यूपीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार पर हमला बोला था तो अब कांग्रेस ने एक वीडियो के जरिए विदेश मंत्री पर निशाना साधा है।

Updated on: 26 Jun 2017, 11:56 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अब राजनीतिक दल एक-दूसरे पर बायानबाज़ी करने लगे हैं। रविवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक वीडियो जारी कर यूपीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार पर हमला बोला था तो अब कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर विदेश मंत्री पर निशाना साधा है।

कांग्रेस की तरफ से जारी इस वीडियो में सुषमा संसद में ही तत्कालीन स्पीकर मीरा कुमार की लोकसभा स्पीकर की भूमिका की जमकर तारीफ कर रही हैं।

इस वीडियो को कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में सुषमा मीरा कुमार से कह रही हैं, 'हम आपके कायल हैं।

हम निजी तौर पर कई बार आपसे कहा है कि आपका स्वभाव और आपके स्वभाव में क्रोध का ना आना, इस सदन को सही से चलाने का योगदान है।'

कांग्रेस का यह वीडियो सुषमा के उस वीडियो का जवाब है जिसमें उन्होंने मीरा कुमार पर पक्षपात का आरोप लगाया था। सुषमा ने ट्विटर पर लिखा था, 'लोकसभा अध्यक्ष रहते हुए मीरा कुमार विपक्षी नेताओं के साथ इस तरह का व्यवहार करती थीं।'