logo-image

बैंक धोखाधड़ी : CBI ने दिल्ली, नोएडा में रतुल पुरी के कई ठिकानों पर मारे छापे

सीबीआई ने शुक्रवार को पंजाब नेशनल बैंक के कथित 787 करोड़ रुपये के घोटाले के संबंध में रतुल पुरी और अन्य लोगों के कार्यालय और आवासीय परिसरों समेत 7 स्थानों पर छापेमारी की है.

Updated on: 26 Jun 2020, 02:18 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) ने शुक्रवार को पंजाब नेशनल बैंक के कथित 787 करोड़ रुपये के घोटाले के संबंध में रतुल पुरी और अन्य लोगों के कार्यालय और आवासीय परिसरों समेत 7 स्थानों पर छापेमारी की है. यह मामला उनकी कंपनी मोजर बेयर सोलर लिमिटेड से जुड़ा है. मोजर बेयर सोलर लिमिटेड की संलिप्तता वाले कथित घोटाले में सीबीआई ने दिल्ली-एनसीआर में रतुल पुरी (Ratul Puri) और अन्य के परिसरों की तलाशी ली है.

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, एक CRPF जवान शहीद, एक बच्चे की भी मौत

अधिकारियों ने बताया कि तलाशी सुबह शुरू की गई और अब भी चल रही है. उन्होंने बताया कि रतुल पुरी के पिता दीपक पुरी के कार्यालय और आवासीय परिसर पर भी तलाशी ली गई. एमबीएसएल लिमिटेड के परिसरों में सीबीआई ने छापे मारे हैं.

यह भी पढ़ें: BJP का कांग्रेस पर बड़ा हमला, पीएम रिलीफ फंड का पैसा राजीव गांधी फाउंडेशन को दिया

बता दें कि इस कंपनी को दिए कर्ज में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को हुए कथित 787 करोड़ रुपये के नुकसान के संबंध में बृहस्पतिवार को मामला दर्ज किया था. एजेंसी की तलाशी लेने वाली टीम ने कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर एहतियाती कदम के तौर पर निजी सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट का इस्तेमाल किया है. 

यह वीडियो देखें: