logo-image
लोकसभा चुनाव

भाजपा किसान मोर्चा प्रमुख ने किसान संगठनों से आंदोलन समाप्त करने की अपील की

भाजपा किसान मोर्चा प्रमुख ने किसान संगठनों से आंदोलन समाप्त करने की अपील की

Updated on: 08 Dec 2021, 06:10 PM

नई दिल्ली:

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी से लोकसभा सांसद राजकुमार चाहर ने किसान संगठनों से जिद छोड़कर आंदोलन खत्म करने और अपने-अपने घर लौटने की अपील की है।

आईएएनएस से बात करते हुए, चाहर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े दिल से कृषि कानूनों को वापस ले लिया है। इन संगठनों का अपना नारा था कि बिल वापसी नहीं, घर वापसी नहीं, और अब जब इन बिलों को निरस्त कर दिया गया है, तो उन्हें जिद को छोड़ देना चाहिए और अपने घरों को वापस लौटकर आंदोलन समाप्त करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर एक समिति भी बना रही है और उनकी अन्य मांगों पर भी विचार कर रही है।

आंदोलन को राजनीति से प्रेरित बताते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि यह सच साबित होता दिख रहा है कि विपक्षी दल और ये किसान संगठन किसानों के मुद्दों पर राजनीति कर रहे हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए चाहर ने कहा कि पूरा देश राहुल गांधी की मंशा को समझ चुका है।

उन्होंने कहा कि राहुल देश में अराजकता फैलाना चाहते हैं, किसानों के नाम पर राजनीति करना चाहते हैं। कांग्रेस लंबे समय से देश में सत्ता में है लेकिन फिर उन्होंने न तो एमएसपी के बारे में बात की और न ही किसानों के बारे में सोचा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.