logo-image
लोकसभा चुनाव

आंध्र प्रदेश सरकार ने भीमला नायक को लेकर थिएटर मालिकों को दी चेतावनी

आंध्र प्रदेश सरकार ने भीमला नायक को लेकर थिएटर मालिकों को दी चेतावनी

Updated on: 24 Feb 2022, 12:05 PM

हैदराबाद:

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती-स्टारर भीमला नायक की भव्य रिलीज से पहले, आंध्र प्रदेश सरकार ने थिएटर मालिकों को टिकट की कीमतों के संबंध में नियमों का पालन करने की चेतावनी देते हुए नोटिस जारी किया।

चिरंजीवी के विशेष अनुरोध के बाद भी आंध्र प्रदेश सरकार फिल्म टिकट की कीमतों को लेकर अडिग रही है।

चूंकि नया सरकारी आदेश आना बाकी है, इसलिए भीमला नायक के टिकट पुराने दामों पर बेचे जाएंगे, जिससे थिएटर मालिकों, खरीदारों और व्यापार में शामिल व्यापारियों को भारी नुकसान हो सकता है।

साथ ही, सरकार ने थिएटर मालिकों को चेतावनी देते हुए सख्त आदेश जारी किए हैं, इसलिए फिल्म के बेनिफिट शो या विशेष स्क्रीनिंग की अनुमति नहीं दी जा रही है।

थिएटर मालिकों, व्यापारियों और वितरकों के लिए फिल्म में निवेश किए गए पैसे की वसूली के लिए मौजूदा टिकट की कीमतें किसी भी तरह से वैध नहीं हैं।

कोई लाभ नहीं होता नहीं दिख रहा है और कम से कम कीमतों के परिणामस्वरूप कई थिएटर फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं कर रहे हैं।

चर्चा है कि वाईएसआरसीपी के लोगों ने जानबूझकर नए सरकारी आदेश की शुरूआत को टाल दिया है, वहीं यह भी चर्चा में है कि विशेष समिति ने अभी तक टिकट की कीमतों में वृद्धि के प्रस्ताव प्रस्तुत नहीं किए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.