logo-image

संजय राउत के बाद अब शिवसेना के एक और नेता ने की बदजुबानी, बोले- कंगना को थप्पड़ मारूंगा

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत को पहले धमकी, फिर गाली और उस पर माफी मांगने से इनकार के बाद अब शिवसेना के नेता गुंडागर्दी पर उतर आए हैं.

Updated on: 06 Sep 2020, 11:30 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को पहले धमकी, फिर गाली और उस पर माफी मांगने से इनकार के बाद अब शिवसेना के नेता गुंडागर्दी पर उतर आए हैं. कंगना के खिलाफ संजय राउत (Sanjay Raut) ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर देश के सामने शिवसेना की किरकिरी करा दी है तो अब इस पार्टी के और भी लोग इस बदजुबानी की राह पर चल पड़े हैं. शिवसेना (Shiv Sena) के एक और नेता ने तो कंगना रनौत को खुलेआम थप्पड़ जड़ने की बात कह डाली है.

यह भी पढ़ें: कंगना पर संजय राउत की अपमानजनक टिप्पणी पर NCW ने लिया संज्ञान

न्यूज नेशन के प्रोग्राम में शिवसेना की ओर से पक्ष रखने के लिए बुलाए गए संजय गुप्ता ने सारी हदें पार कर दीं. न्यूज नेशन की डिबेट में जब शिवसेना नेता संजय गुप्ता से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं होता तो कंगना को थप्पड़ मार देता.' संजय गुप्ता ने कहा कि वो देशद्रोही हैं. साथ ही शिवसेना नेता ने कहा, 'हम देश के नागरिक हैं. हमें भी गुस्सा आता है.'

यह भी पढ़ें: कंगना को गाली पर उद्धव की चुप्पी, उठते सवालों में याद आए बाला साहब

उधर, गाली गलौच करने के बाद संजय राउत ने कंगना रनौत से माफी मांगने से इनकार कर दिया है. उन्होंने न्यूज नेशन के संवाददाता से बातचीत करते हुए कहा, 'कंगना यदि मुंबई और महाराष्ट्र पर अपने बयान पर माफी मांगती हैं, तो शायद मैं भी माफी मांगने की सोच सकता हूं.' उन्होंने मुंबई यानी मुंब्रा देवी के बारे में ऐसी बात कही है. 

यह भी पढ़ें: गाली के बाद कंगना को धमकाने पर उतारू राउत, बोले- पहले भी कई...

गौरतलब है कि शनिवार को न्यूज नेशन के संवादताता से बातचीत में संजय राउत ने कंगना रानौत के लिए गाली-गलौच भरे शब्दों का प्रयोग किया था. उन्होंने कहा था, 'क्या होता है कानून...जो लड़की ने बात की वह कानून है? ह..... है वह लड़की, आप उसकी वकालत कर रहे हैं. उसने शिवाजी महाराज का अपमान किया है. महाराष्ट्र का अपमान किया है.' इस बयान पर जब आज न्यूज नेशन संवादताता ने संजय राउत से बात करनी चाही तो उन्होंने माफी मांगने से इंकार करते हुए मुंब्रा देवी का जिक्र कर कंगना रानौत पर फिर से सवाल खड़े कर दिए.